MP BREAKING : धमकी भरी चिट्ठी के साथ स्कूल में मिला बम : मची अफरा-तफरी



भिंड. जिले के मेहगांव कस्बे के टीडीएस स्कूल में बम रखे जाने के बाद धमकी भरी चिट्ठी के बाद अब बम भी मिल गया है। बम की सूचना के बाद अफरा-तफरी मची गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत एंटी बम स्क्वाड टीम को बुलाया। बताया जा रहा है कि एंटी बम स्क्वाड ने पहुंचकर बम को डिस्ट्रॉय कर दिया है। भिंड के मेहगांव के इसी विद्यालय के छात्र ने बीते माह हाई स्कूल की परीक्षा में प्रदेश में टॉप किया है।


जिले के मेहगांव के टीडीएस स्कूल में बम मिलने से हड़कंप मच गया है। एसडीओपी राजेश राठौर मौके पर पहुंच गए हैं। बम डिस्पोजल दस्ते को भी बुलाया गया है। स्कूल में जिस स्थान पर बम रखा गया वहां का सीसीटीवी कैमरा बंद है। बम के साथ एक चिट्ठी भी मिली है, जिसमें लिखा गया है कि सात बड़े स्कूलों में बम रखा गया है, बचा सको तो बचा लो। पुलिस अन्य स्कूलों में भी बम तलाशने में लग गई है। यह किसी की शरारत भी हो सकती है। घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। स्कूल में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

राजधानी में युवक ने पहले छात्रा को धोखा देकर मिलने बुलाया, फिर होटल ले जाकर किये गलत काम : फिर देर रात हुआ ये ..
बम के साथ एक चिट्ठी भी मिली। चिट्ठी में लिखा 7 बड़े स्कूलों में रखे गए हैं बम। बचा सको तो बचा लो। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। ग्वालियर से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल। पुलिस ने आसपास से लोगों को हटाया। पुलिस अन्य स्कूलों में भी बम तलाशने में जुटी।




Powered by Blogger.