MP : बड़ी कार्यवाही : मादक पदार्थों की बिक्री व तस्करी करते तीन आरोपी गिरफ्तार : 40 किलो गांजा जब्त

शहडोल । जिले में मादक पदार्थों की बिक्री एवं तस्करी को लेकर बड़ी बड़ी कार्यवाही जिले में लगातार जारी है । पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला की स्पेशल टीम ने एक बार फिर गांजा तस्करी करते एक कार को जप्त किया है जिस पर 40 किलो गांजा पुलिस ने पकड़ा है। स्पेशल टीम को मुखबिर द्वारा खबर लगी थी की उमरिया से शहडोल की ओर एक कार आ रही है जिसमें 3 लोग सवार हैं उस में भारी मात्रा में गांजा रखा हुआ है।

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत : परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद स्पेशल टीम एवं सोहागपुर पुलिस ने वाहन को पकड़ लिया एवं तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वाहन से 40 किलो मादक पदार्थ गांजा पुलिस ने जप्त किया है। जिले में भारी तादाद में गांजा तस्करी एवं बिक्री पर बड़ी-बड़ी कार्यवाही देखने को मिल रही हैं। कई बड़े गांजा तस्करों को भी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक की स्पेशल टीम ने पकड़ा है।

जीवन और मौत की जंग लड़ रही दुष्कर्म पीड़िता ने इलाज के दौरान ली अंतिम सांस 

पुलिस कप्तान सत्येंद्र शुक्ला के समय ही गांजा के मुख्य तस्कर को पुलिस ने उड़ीसा से गिरफ्तार कर शहडोल लाई थी संभाग की यह सबसे बड़ी कार्यवाही थी। सोहागपुर एवं स्पेशल टीम की संयुक्त कार्यवाही पर पुलिस ने फिर गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही कर कामयाबी हासिल की है। थाना प्रभारी सोहागपुर सुदीप सोनी एवं स्पेशल टीम के उपनिरीक्षक विकास सिंह तथा अन्य पुलिसकर्मियों ने इस बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है।


मारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे   

Powered by Blogger.