REWA : एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत : परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप



रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, बुधवार शाम को अनियंत्रित जीप ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बाइक में तीन लोग सवार थे। दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। घटना से कस्बे में बवाल मच गया। गुस्साए परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए सड़क में जाम लगा दिया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा, घटना सगरा कस्बे की है। बाइक में सवार होकर तीन लोग बुधवार की शाम किसी काम से जा रहे थे। सगरा कस्बे में मोबाइल टावर के समीप पहुंचने पर रीवा तरफ से आ रही तेज रफ्तार जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की जीप का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बाइक में सवार तीनों लोग जीप के नीचे फंस गए। घटना से पूरे कस्बे में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। इस दौरान चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

रात के सन्नाटे में देशी शराब की तस्करी : नंबर प्लेट पर मप्र शासन , 6 केन में भरी मिली 150 लीटर शराब 

सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि एक घायल को संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो कस्बे में बवाल मच गया। गुस्साए परिजनों ने जीप चालक पर हत्या का आरोप लगाते हुए घटनास्थल के समीप जाम लगा दिया। इस दौरान आसपास के अन्य थानों का बल भी मौके पर पहुंच गया। पुलिस आक्रोशित परिजनों को समझाइश देने का प्रयास कर रही थी लेकिन वे कार्रवाई की मांग कर रहे थे। उनका सीधा आरोप था कि सुनियोजित तरीके से जीप टक्कर मारकर उनकी हत्या की गई है। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर सत्यता का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

नई दिल्ली-हबीबगंज शताब्दी एक्सप्रेस को 17 अक्टूबर से पटरी पर दौड़ने के लिए मिली हरी झंडी

इस हादसे में मृत तीनों एक ही परिवार के सदस्य हैं। कुलदीप सिंह 26 वर्ष, उनके पिता विश्वनाथ सिंह 62 वर्ष व चचेरा भाई रोहित सिंह 32 वर्ष शामिल हैं। घटना ने परिवार के तीन लोगों को खो दिया। पीड़ित परिवार इस घटना से गहरे सदमे में हैं और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।


मारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे   

Powered by Blogger.