REWA : CM शिवराज 7 अक्टूबर को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का करेंगे लोकार्पण


रीवा. सुपर स्पेशलिटी के लोकार्पण की तारीख दो बार बढ़ चुकी है। तीसरी बार 7 अक्टूबर को फिर से तय किया गया है। इस दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान सुपर स्पेशलिटी का लोकार्पण करने आ रहे हैं। इस दिन वह त्योथर के पूर्व विधायक एवं मंत्री रहे रमाकांत तिवारी के आवस पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए जाएंगे।


सुपर स्पेशलिटी को सजाया जा रहा
सीमए शिवराज के आगमन को लेकर सुपर स्पेशलिटी को सजाया जा रहा है। परिसर में मंच आदि की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं। अस्पताल से लेकर पूरे परिवार को चकाचक किया जा रहा है। आप-पास एरिया में खराब दिखने वाली दीवारों का भी रंगरोगन किया जा रहा है। इस बार की तैयारी से लग रहा है कि अबकी बार तिथि बढऩे की संभावना नहीं है। इधर, सुपर स्पेशलिटी में अभी डॉक्टर, स्टाफ नर्स समेत अन्य स्टाप की नियुक्तियों का मामला फाइनल नहीं हो सका है। स्टाफ नर्स स्टाफ की नियुक्ति में शामिल अभ्यर्थियों में असंतोष है।

कलेक्टर तैयारियों की समीक्षा करेंगे आज रीवा
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रीवा जिले में एक दिवसीय दौरा आगामी 7 अक्टूबर को प्रस्तावित है। कलेक्टर इलैयाराजा टी 5 अक्टूबर को प्रात: 10.30 बजे से कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। बैठक में सभी संबंधित अधिकारियों को उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं।

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

Powered by Blogger.