MP : नहीं थम रहा रीवा में कोरोना का संक्रमण, फिर मिले 28 नये कोरोना संक्रमित : आंकड़ा पहुँचा 2207 के पार



रीवा. जिले में कोरोना की रफ्तार कम नहीं हो रही है। बुधवार को आंकड़ा 2200 के पार हो गया। पॉजिटिव की अपेक्षा रिकवरी रेट भी बढ़ता जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार 28 नए पॉजिटिव मिले हैं। जबकि ठीक होने वालों की संख्या 16 है। अक्टूबर के पहले सप्ताह में नए संक्रमितों से अधिक हो गई थी। पिछले पांच दिन से पॉजिटिव मरीजों की संख्या अधिक हो गई है।


मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार खाद्य एवं औषधि विभाग प्रशासन के फूड इंपेक्टर की रिपोर्ट एक दिन पहले पॉजिटिव आई है। सिविल लाइंस में निवास कर रहे हैं। फूड इंपेक्टर का स्थानांतरण सिंगरोली हो गया है। रिलीव आर्डर नहीं आने से अभी भारमुक्त नहीं हुए हैं। एक दिन पहले रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर आइसोलेट हो गए हैं। इसी तरह गोविंदगढ़ में यूनियन बैंक के तीन कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉटिजिटिव मिली है। शहर की अपेक्षा अब ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना की रिपोर्ट एक बार फिर बढऩे लगी है।


हनुमना और त्योंथर में भी 6-6 संक्रमित मिले हैं। दोनों जगह हॉट स्पॉट के नजदीक पहुंचने लगा है। हनुमना पहले भी हॉट स्पॉट बन चुका है। एक बार फिर वहां पर मरीजों की संख्या बढऩे लगी है। इसी तरह गोविंदगढ़ और गंगेव भी मरीजों की संख्या बढऩे लगी है। शहरी क्षेत्र में ज्यादातर पॉजिटिव के कांटेक्ट में आए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव है। इधर, संजय गांधी अस्पताल में कई मरीजों को वेंटीलेटर पर रखा गया है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे   

Powered by Blogger.