MP : दर्दनाक : बर्थडे पार्टी से लौट रही युवती के साथ किया रेप, प्राइवेट पार्ट पर मारा चाकू

   

मध्य प्रदेश के रीवा से करीब 50 किलोमीटर दूर गढ़ थाना इलाके के एक गांव में 16 वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उसके निजी अंग पर चाकू मारने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी फरार है।

सपना चौधरी के पति समेत 70 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस, इस मामले में मचा बवाल

पुलिस ने बताया कि यह घटना आठ अक्टूबर को उस वक्त हुई, जब पीड़िता किसी की जन्मदिन पार्टी से अपने घर लौट रही थी। इस दौरान, अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया गया और बाद में चाकू से हमला किया गया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 मुख्यमंत्री शिवराज ने 33 जिलों में 107 ग्रामीण पेयजल कार्यों का किया E- लोकार्पण

रीवा जिले के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि आठ अक्टूबर को किशोरी जन्मदिन पार्टी में गई थी और लौटते वक्त अंकित रावत (22) एवं वंशपति रावत (27) ने उसका अपहरण कर लिया और बाद में अंकित ने उसके साथ बलात्कार किया, जबकि वंशपति ने उसकी मदद की।

कार कंपनियां दे रहीं बेस्ट ऑफर, वाहन खरीदने का है सही मौका : बैंकों ने भी घटाई अपनी दरें

उन्होंने कहा कि इस मामले में भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) सहित अन्य संबंधित धाराओं एवं पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी अंकित रावत को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। सिंह ने बताया कि घटना के तुरंत बाद पीड़िता के परिजन उसे उत्तरप्रदेश के प्रयागराज के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे, लेकिन वहां बेहतर इलाज नहीं होने से उसे वहां से रीवा के गांधी मेमोरियल अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां रविवार रात से उसका इलाज जारी है।

जल्दी कीजिये : घर में शादी है तो खरीद लें सोना और चांदी : कीमतों में आ गई है भारी गिरावट 

उन्होंने कहा कि परिजनों के अनुसार आरोपियों ने पीड़ित लड़की के निजी अंग पर चाकू से हमला भी किया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सिंह ने बताया कि लड़की की मेडिकल जांच करायी गई है और रिपोर्ट का इंतजार है। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है।

Powered by Blogger.