MP : शर्मनाक हुआ रीवा / इलाज के लिए बिछिया अस्पताल आई वृद्ध महिला की डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही के चलते हुई मौत


रीवा। गढ़ से उपचार के लिए रीवा बिछिया हॉस्पिटल आई वृद्ध महिला की हुई मौत। डॉक्टरों ने नहीं किया उपचार हॉस्पिटल परिसर से भगा दिया था बाहर बिछिया हॉस्पिटल के डॉक्टर प्रबंधन की लापरवाही आई सामने दोपहर 1 बजे से मृत हालत में पड़ी है वृद्ध मृतक महिला समय रहते उपचार न मिलने से महिला की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मौके पर बिछिया पुलिस पहुंची। 

नहीं थम रहा विश्वविद्यालय में फर्जीवाड़े का खेल, जिम्मेदार अधिकारियों पर भी पढ़ रहें बड़े आरोप के छीटे : मामले को दबाने का किया जा रहा प्रयास 

बिछिया हॉस्पिटल के समीप वृद्ध महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत 1 बजे से पड़ी है बिछिया हॉस्पिटल के पास मौके पर पहुची पुलिस मृतक के परिजनों को दी गई सूचना रीवा जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां 70 वर्षीय वृद्ध महिला गढ़ से उपचार कराने रीवा जिला बिछिया हॉस्पिटल आई हुई थी जहा डाक्टरो ने इलाज करना तो दूर की बात रही उसे देखा ही नही और हॉस्पिटल से बाहर भगा दिया गया बुखार से कर करा रही महिला की बिछिया हॉस्पिटल परिसर के गेट पास तकरीबन आज 1 बजे दोपहर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । 

वर्दी ही नहीं, हमदर्दी भी / पिता की मौत के बाद पुलिस ने दिया मानवता का परिचय

आसपास के लोगों के द्वारा बताया गया कि यह महिला कल से भटक रही थी महिला का भाई हॉस्पिटल में पानी पिलाने का कार्य करते हैं   मृतक 70 वर्षीय महिला के घर वालों को सूचना दे दी गई है मौके पर बिछिया पुलिस पहुचकर  मामले की जांच में जुट गई है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Powered by Blogger.