REWA : जमीनी विवाद पर बड़े पिता के परिवार ने की दंपती की हत्या

रीवा । एक डिसमिल जमीन के विवाद पर बड़े पिता के परिवार के लोगों ने चचेरे भाई व पत्नी की हत्या कर दी। घटना शनिवार की दोपहर चोरहटा थानांतर्गत दादर गांव की है। पुलिस ने परिवार के ही आठ लोगों के विरुद्घ हत्या का मामला दर्ज कर छह को गिरफ्तार कर लिया है। मृतकों के शव का पीएम रविवार सुबह होगा।\

बीडी मागने की बात को लेकर हुआ विवाद नशे में कर दिया चाकू से हमला : युवक की मौत

यह है मामला : एसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह रविंद्र पांडे (55) पुत्र लाला बिहारी पांडे के घर की लाइट खराब थी। उन्होंने लाइनमैन को बुलाया। इसी दौरान बड़े पिता के पुत्र रामायण पांडे ने अपनी जमीन में लगे खंभे से लाइट सुधारने पर विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने तलवार से रविंद्र व उनकी पत्नी पुष्पा पांडे (50) की तलवार से हत्या कर दी।

 पिकनिक मानाने तीन युवक खंदो में बहे 1 घंटे की रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकाले गए शव

न्यायालय में चल रहा मामला : दोनों परिवार में चल रहे जमीनी विवाद का मामला न्यायालय में चल रहा है। अप्रैल माह में भी दोनों परिवार में मारपीट भी हो चुकी है।

राजस्व कार्य में 20 फिसड्डी लापरवाह पटवारियों पर कलेक्टर ने कसा शिकंजा 

इनकी हुई गिरफ्तारी : पुलिस ने मुख्य आरोपित रामायण पांडे (60) व उसके पुत्र अजित पांडे (42), अमरेंद्र पांडे (38), सुभाष पांडे (34) सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य दो फरार हैं।

अफसर और नेताओं की अनदेखी के चलते करोडों के निर्माण कार्य को नहीं मिल रही रफ़्तार

गांव में तनाव की स्थिति : वारदात के बाद गांव में तनाव की स्थिति है। लोगों में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस को उन्हें समझाने में तकरीबन चार घंटे लगे।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

Powered by Blogger.