MP LIVE : उपचुनाव की अग्निपरीक्षा, ग्वालियर चंबल अंचल में 8 मंत्रियों की प्रतिष्ठा पर लगी दांव, सिंधिया के रूतबे पर लग सकता है झटका : रोचक होगा मुकाबला

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने जा रहे उपचुनाव में कई नेताओं की साख दांव पर लगी है। खासकर ग्वालियर-चंबल अंचल में ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक 8 मंत्रियों की प्रतिष्ठा इस चुनाव से जुड़ी हुई है। हालांकि बीजेपी उपचुनाव में सभी सीटें जीतने का दावा किया है। जबकि कांग्रेस का कहना है कि जनमत बेचने वालों को जनता सबक सिखाएगी।

शर्मनाक : सूनी बिल्डिंग में युवती को बंधक बनाकर तीन युवकों ने बनाया हवस का शिकार

ग्वालियर चंबल अंचल की 16 सीटों में से 8 सीटों पर मंत्रियों की साख दांव पर लगी है। इनमें मंत्री इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह, महेंद्र सिसोदिया, एदल सिंह कंसाना, सुरेश राठखेड़ा, ओपीएस भदौरिया, गिर्राज दंडौतिया और बृजेंद्र सिंह यादव जैसे नाम है। उपचुनाव में जीते तो इनकी राजनीति चलती रहेगी। लेकिन हार गए। तो ना सिर्फ इनका राजनीतिक भविष्य संकट में आएगा। बल्कि ज्योतिदित्य सिंधिया के रूतबे को भी झटका लगेगा। हालांकि बीजेपी का दावा है कि सभी 8 मंत्री बड़े अंतर से जीतेंगे।

पकड़ा गया साइको चोर : महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराकर करता था गंदी हरकत 

सिंधिया समर्थक सभी मंत्री 2018 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीते है और इन्हें बंपर वोट भी मिले थे। लेकिन बदले हालात में ये अब बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में है ऐसे में कांग्रेस का कहना है। ये वोट उन्हें कांग्रेस में रहते मिला थे, लेकिन इन्होंने जनमत बेच दिया। लिहाजा इस बार जनता इन्हें सबक सिखाएगी।

एक्शन में शिवराज ,बोले -रेप पीड़िता का FIR नहीं लिखने वाले चौकी प्रभारी होंगे गिरफ्तार : SP और SDOP को तत्काल प्रभाव से हटाने के दिए निर्देश

ग्वालियर चंबल अंचल की 16 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में 8 मंत्रियों में से कौन उपचुनाव की अग्निपरीक्षा में पास होगा। ये तो 10 नंबवर को ही साफ होगा। लेकिन ये तय है। कि उपचुनाव के नतीजे इनकी और इनके नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का सियासी कद जरूर तय करेंगे।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

Powered by Blogger.