MP : नौ नवंबर से शुरू होने जा रही महू-इंदौर-कटरा मालवा एक्सप्रेस, दो नवंबर से शुरू होंगे रिजर्वेशन

          

इंदौर। पश्चिम रेलवे द्वारा नौ नवंबर से शुरू की जा रही महू-इंदौर-कटरा मालवा एक्सप्रेस के रिजर्वेशन दो नवंबर से शुरू किए जाएंगे। मां वैष्णो देवी के दरबार में जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए मालवा एक्सप्रेस महत्वपूर्ण ट्रेन है।

सरकारी मेडिकल कॉलेज में बढ़ी 165 सीटें, इंदौर में 70; इस साल एमजीएम में 250 सीटों पर होंगे एडमिशन

कोविड-19 स्पेशल के रूप में चलने वाली इस ट्रेन के लिए यात्रियों को सामान्य से ज्यादा किराया चुकाना होगा। मालवा एक्सप्रेस में सेकंड एसी, थर्ड एसी, स्लीपर और सामान्य श्रेणी के कोच होंगे जिनमें यात्री रिजर्वेशन करवाकर ही सफर कर सकेंगे। यह ट्रेन महू से हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार व कटरा से हर बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चला करेगी। ट्रेन में 22 कोच होंगे जो एलएचबी (लिंक हॉफमन बुश) श्रेणी के रहेंगे। रेलवे द्वारा तय टाइम टेबल के अनुसार 02919 महू-कटरा मालवा एक्सप्रेस दोपहर 11:50 बजे महू से चलकर अगले दिन शाम 6:30 बजे कटरा पहुंचेगी।

दिल दहला देने वाली वारदात / पत्नी की हत्या करने के बाद पति बोला मुझे कोई अफसोस नहीं

वापसी में 02920 कटरा महू मालवा एक्सप्रेस सुबह 6.55 बजे कटरा से चलकर अगले दिन दोपहर 1:15 बजे महू आ जाएगी। मालूम हो कि लॉकडाउन के बाद इंदौर रेलवे स्टेशन पर सितंबर से रौनक लौटी है। अब तक इंदौर से इंदौर से नई दिल्ली, जबलपुर, भोपाल, झांसी, भिंड, हावड़ा और राजेंद्र नगर (पटना) के बीच ट्रेनें शुरू हो चुकी हैं, जबकि इंदौर से पुणे के बीच पांच नवंबर से ट्रेन प्रारंभ होगी।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Powered by Blogger.