MP LIVE : चूहों ने नहीं कुतरा शव, अस्पताल वालों ने निकाली आंख और किडनी

इंदौर । मेरे पिताजी के शव को चूहों ने नहीं कुतरा, बल्कि शव के साथ छेड़छाड़ की गई है। उनका रेटीना निकाल लिया गया था। किडनी निकालने की भी आशंका है। चूहों का कुतरा हुआ शव ऐसा नहीं होता। शव पर बॉडी कवर भी नहीं था। पैर के हिस्से खुले हुए थे। इतने कम समय में चूहे बॉडी कवर को कुतरकर शव को इस तरह नहीं कुतर सकते थे। इस मामले में वास्तविकता कुछ और ही लग रही है।

अब गरीबों को मात्र 10 रुपये में मिलेगा भरपेट भोजन : इन चार जगहों पर खुलने जा रही दीनदयाल रसोई

इतवारिया बाजार निवासी प्रकाश जैन ने बुजुर्ग पिता के शव को लेकर यह सनसनीखेज आरोप लगाया है। अन्नापूर्णा क्षेत्र के यूनिक अस्पताल में 21 सितंबर को कोरोना संक्रमित बुजुर्ग नवीनचंद्र जैन की मौत के बाद उनके शव को चूहों द्वारा कुतरे जाने का मामला सामने आया था। इस मामले की मजिस्ट्रियल जांच की जा रही है।

यात्रियों को बड़ी राहत : 6 अक्टूबर से पटरी पर दौड़ेगी चित्रकूट एक्सप्रेस : ये होगा शेड्यूल 

कलेक्टर मनीष सिंह ने अपर कलेक्टर अजयदेव शर्मा को मामले की जांच सौंपी है और इसके लिए 15 दिन का समय दिया था। इसका सोमवार को 14वां दिन है। मामले में अस्पताल से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन अस्पताल प्रशासन ने कोई जवाब देने से इन्कार कर दिया। उधर, कलेक्टर मनीष सिंह का कहना है कि अभी जांच जारी है। हालांकि पीड़ित पक्ष का जो आरोप है ऐसा संभव नहीं है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

Powered by Blogger.