मोबाइल ऐप्स से दो पत्नियों के साथ सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाला युवक गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के विदिशा में 24 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, जो कई मोबाइल ऐप्स पर दो पत्नियों के साथ सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग करता था। लोग उसे लाइव शो के लिए पैसे देते थे और माना जा रहा है कि वह इस तरीके से लाखों की कमाई कर चुका था। उसकी दूसरी पत्नी की ओर से पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद शनिवार को आरोपी को गिरप्तार कर लिया गया। पत्नी ने उस पर रेप, निजता के उल्लंघन जैसे आरोप लगाए हैं।

महिलाओं में क्यों खत्म हो जाती है यौन इच्छा? बीमारी का भी हो सकता है संकेत : पढ़िए

आरोपी केवल 10वीं क्लास तक पढ़ा है, लेकिन तकनीक की अच्छी समझ रखता है। वह कई डेटिंग ऐप्स पर एक्टिव था और इन ऐप्स के जरिए पैसे रिडीम करना जानता था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसने ऐप्स पर एक डीपी लगाई थी, जो भी इसे लाइक करता था उसे मेन्यू के साथ एक मैसेज भेजा जाता था। डेमो के लिए 100 रुपए लेता था और अलग-अलग क्लिप के लिए 500,700 से लेकर 1000 रुपए तक चार्ज किया जाता था। फेसलेस और चेहरा दिखाते हुए लाइव स्ट्रीमिंग के लिए चार्ज अलग था। 

MP में किसके हाथ रहेगी सत्ता / भाजपा विधायकों को ले उडऩे की तैयारी में कांग्रेस : सियासी समीकरण तय करने में जुटे दोनों दल

उसकी कमाई का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 28 अगस्त को खोले गए उसके एक बैंक अकाउंट में 6 लाख रुपए का लेनदेन हुआ है। अधिकारी ने बताया, ''हम मानते हैं कि वह प्रतिदिन 3 से 4 हजार रुपए की कमाई कर रहा था।

शिव का निशाना : फेंकू बयानबाजी के कारण बिखर रही कांग्रेस, सरकार में रहते विकास को कर दिया ठप - इसलिए विचारवान युवा छोड़ रहे पार्टी

जांच में जुटे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहली पत्नी बेंगलुरु से है। वह सात महीने की गर्भवती है। उनकी मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। आरोपी की दूसरी पत्नी उत्तर प्रदेश से है और आध्यात्मिक प्रवृत्ति की है। वह एक धार्मिक गुरु की अनुयायी है और आरोपी ने खुद को उसी गुरु का अनुयायी बताकर अपने जाल में फंसा लिया। कुछ दिनों की दोस्ती के बाद उन्होंने मंदिर में शादी कर ली थी। 

अपनी दो पत्नियों के साथ आपत्तिजनक हालत की करता था लाइव स्ट्रीमिंग, कर चूका है लाखों की कमाई : ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहली पत्नी को उससे कोई शिकायत नहीं है। उसने बेहतर भविष्य का सपना दिखाकर पत्नी को सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए तैयार कर लिया था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने इस बात को स्वीकार किया कि उसने दोनों पत्नियों के साथ सेक्स की लाइव स्ट्रीमिंग करता था। आरोपी के फोन, बैंक डिटेल्स और 12 लाख रुपए मूल्य के जेवरात जब्त कर लिए गए हैं।

Powered by Blogger.