SATNA : 90 लीटर की देसी- विदेशी अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार



सतना. मैहर कोतवाली पुलिस ने एक आदतन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से 10 पेटी में 90 लीटर देसी- विदेशी शराब जब्त की गई है। कार्रवाही के बाद आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश करते हुए जेल भेज दिया गया।


पता चला है कि एसपी धर्मवीर सिंह के निर्देश पर मादक पदार्थों का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाही की गई है। कस्बा भ्रमण के दौरान मुखबिर से सूचना मिली थी कि रमेश चौरसिया निवासी चौरसिया मोहल्ला पुरानी बस्ती मैहर का उमरी पैला रोड के किनारे अपने खेत में बनी झोपड़ी मे अधिक मात्रा में देसी व अंग्रेजी शराब बेचने के लिए रखा है। खबर पाते ही निरीक्षक डीपी सिंह चौहान थाना प्रभारी मैहर ने उप निरीक्षक अजय अहिरवार, आरक्षक जीतेन्द्र द्विवेदी, पंकज मिश्रा की मदद से दबिश कराई। 


पुलिस की दबिश में रमेश चौरसिया पुत्र जगदीश प्रसाद चौरसिया (50) को पकड़ कर उसकी झोपड़ी की तलाशी ली गई। जहां से 8 पेटी प्लेन शराब व 2 पेटी गोवा शराब मिली। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाही की गई है। पुलिस का कहना है कि अवैध तरीके से शराब बेचने के मामले में आरोपी के खिलाफ पूर्व में आधा दर्जन प्रकरण दर्ज हो चुके हैं।
Powered by Blogger.