REWA : विंध्य के कद्दावर नेता श्रीनिवास तिवारी के भाई के घर पर 22 सदस्यीय GST टीम की पड़ी रेड : 20 लाख किये सरेंडर


रीवा। ऋतुराज द्विवेदी। प्रदेश के रीवा से बड़ी खबर निकल कर आ रही जहां पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के भाई यदुनाथ तिवारी के घर पर जीएसटी का छापा पड़ा है सतना और रीवा की 22 सदस्यी टीम टैक्स चोरी की शिकायत पर जांच करने यहां पहुंची हुई है। 

धूमधाम से शादी-ब्याह में बाधा बनी कोरोना गाइड लाइन , इस शर्त पर मिल रही परमिशन

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीनिवास तिवारी के भाई यदुनाथ तिवारी कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं और इनकी कॉन्टैक्टरसिप राजेंद्र तिवारी की फार्म सावित्री कंस्ट्रक्शन के मामले में जीएसटी चोरी की शिकायत की गई थी इसी शिकायत के आधार पर रीवा और सतना की 22 सदस्य टीम आज यदुनाथ तिवारी के घर पहुंची और यहां सुबह से ही टेक्स संबंधित कागजों की जांच कर रही है हालांकि अधिकारियों ने अभी कार्यवाही के संबंध में कोई बातचीत नहीं की है ना ही अभी इस बारे में कोई जानकारी बाहर आई है कि सावित्री कंस्ट्रक्शन फर्म में किस तरह से जीएसटी की राशि में गड़बड़झाला किया गया है। 

कोरोना गाइडलाइन को लेकर कलेक्टर ने किया ये बदलाव : आदेश जारी : पढ़िए

राजेन्द्र तिवारी की दो ज्वाइंट वेंचर फर्म सावित्री कंस्ट्रक्शन एवं एमपी बिल्डर पर एईबी की कार्रवाई। एमपी बिल्डर फर्म के संचालक राजेंद्र तिवारी ने सरेंडर किए 20 लाख। आगे की कार्रवाई कल भी जारी रहेगी। राजेन्द्र तिवारी के दाढ़ी स्थित स्टोन क्रेशर  में भी दबिश दी गयी है। वहां भी टैक्स चोरी मिली है।

कलेक्टर आम जनता की समस्याओं का मौके पर कर रहे निराकरण, तत्काल दें रहें सहायता

आपको बता दें कि श्रीनिवास तिवारी विंध्य कद्दावर नेताओं में से एक थे विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पूरे देश के लोगों ने इस बात को समझा था कि विधानसभा अध्यक्ष के क्या पावर और रुतबा हो सकता है श्रीनिवास तिवारी को विंध्य का सफेद शेर भी कहा जाता रहा है। 

सहकारी समिति प्रबंधक राजेश त्रिपाठी के घर 16 सदस्यीय EOW टीम की छापामार कार्यवाही : तीन लाख के आभूषण एवं लग्जरी कार बरामद


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे 

Powered by Blogger.