MP BREAKING : शिवराज सरकार का बड़ा फैसला : 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे प्रायमरी और मीडिल स्कूल


भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को अधिकारियों और मंत्रियों की बैठक बुलाई थी। बैठक के दौरान सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। बैठक के दौरान सीएम शिवराज ने निर्देश देते हुए कहा है कि कक्षा 1 से 8 तक के समस्त स्कूल 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे। वहीं, इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, रतलाम और विदिशा में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को रात 10 से सुबह 6 बजे तक बंद रखने का निर्देश जारी किया गया है। साथ ही रात में लोगों के घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है।

दस हजार रुपये की जमानत राशि पर कंप्यूटर बाबा को कोर्ट ने किया रिहा बोले- सत्य की जीत हुई

बैठक के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि कुछ पाबंदियां लागू की जा रही हैं, जिसके अनुसार विवाह में सीमित संख्या में ही लोग शामिल हो सकेंगे। वहीं स्कूल, कॉलेज अभी नहीं खुलेंगे, सिनेमा हाल 50 प्रतिशत संख्या के साथ खोले जाएंगे। इनके अलावा मास्क नहीं पहनने पर सख्ती से जुर्माना वसूल किया जाएगा।

नहीं थम रहा इंदौर में कोरोना : नवंबर में पहली बार मिले 255 नए मरीज : तीन  की मौत

बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज ने निर्देश दिए हैं कि सभी जिलों में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक बुलाकर विचार किए जाएं। बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार ट्रांसपोर्ट नहीं रुकेगा, आवश्यक वस्तुओं की आवा-जाही यथावत रहेगी। कोरोना न फैले इसे लेकर जागरूकता के प्रयास होते रहें। औद्योगिक संगठनों पर भी कोई बंदिश नहीं होगी। श्रमिकों के आने जाने पर कोई रोक नहीं है।



हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे 

Powered by Blogger.