MP : इंदौर में कार सवार युवक-युवती ने कई वाहनों को मारी टक्कर : पांच लोग घायल

इंदौर। अपने मंगेतर के साथ कार में घूम रही युवती ने राजीव गांधी चौराहा पर तीन रिक्शा और पुलिस के स्टॉपरों को टक्कर मार दी। इस घटना में पांच लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर डॉयल-100 मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि दोनों ने शराब पी रखी थी।

एक जनवरी से खुलेंगे कॉलेज ,गाइडलाइन का ध्यान रखते पचास फीसद क्षमता के साथ शुरू होंगी कक्षाएं

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार को सुबह 11 बजे की है। एक युवती अपने मंगेतर के साथ घूमने निकली थी। कार युवती चला रही थी। जब दोनों राजीव गांधी चौराहा के समीप पहुंचे तो युवती ने कार पर नियंत्रण के लिए ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया। जिससे कार की गति तेज हो गई। कार ने एक के बाद एक तीन रिक्शाओं को टक्कर मार दी। रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। इस घटना में पांच लोग भी घायल हो गए। सूचना मिलते ही डॉयल-100 मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को चोइथराम अस्पताल में भेजा गया है जबकि दो घायल क्लॉथ मार्केट अस्पताल पहुंचाए गए।

अजीबो-गरीब मामला : लड़की की मांग में सिंदूर भरने के बाद साली को लेकर भाग गया दूल्हा

पुलिस स्टॉपर भी तोड़े : जिस कार को युवती चला रही थी, उस पर 'मानव अधिकार संघ" लिखा हुआ है। युवती ने यातायात अवरोधक के लिए रखे स्टॉपर भी क्षतिग्रस्त कर दिए। पुलिस ने दोनों युवक और युवती को थाने में बैठा लिया है।

बड़ा हादसा टला : राजीव गांधी चौराहा काफी व्यस्त रहता है। एक छोर से आइ-बस का संचालन होता है तो दूसरा छोर रिंग रोड को जोड़ता है। यह तो गनीमत थी कि घटना के समय कोई भारवाहक वाहन वहां से नहीं गुजर रहा था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Powered by Blogger.