REWA से BHOPAL आ रही चौहान ट्रैवल्स की बस का एक्सीडेंट, 40 से ज्यादा यात्री घायल : 3 यात्रियों की मौत

भोपाल। रीवा से भोपाल आ रही चौहान ट्रैवल्स की बस सागर जिले की गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में हाईवे पर खड़े हुए एक ट्रॉली में जाकर घुस गई। इस एक्सीडेंट में 3 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 40 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि बस के अंदर फंसे यात्रियों को पीछे से बस की बॉडी काटकर निकालना पड़ा।

सागर-दमोह मार्ग पर भीषण सड़क हादसा : खड़े ट्रक से टकराई बस, तीन की मौत, 22 घायल

सागर-दमोह मार्ग पर गढ़ाकोटा के पास बड़खेरा तिगड्डा पर सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात के करीब तीन बजे बनारस से इंदौर जा रही बस (एमपी17पी1193) सड़क किनारे खड़े ट्रक ट्रॉला से जाकर टकरा गई।

MOBILE APP से फटाफट लोन लेना और समय पर ना चुकाना पड़ सकता है आपको भारी

बस तेज गति में थी, जिससे ट्रक ट्रॉला टकराने के बाद करीब पांच फीट अंदर तक बस में धंस गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हो गए, जिन्हें सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेजा गया है।

बड़ी बहन ने छोटी बहन को नशे की लत लगा उसे देह व्यापार में धकेला, अब हुई गिरफ्तारी

जानकारी के मुताबिक, बस की केबिन और आगे का गेट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक ट्रॉला आरजे06जीबी7637 खराब होने के कारण बीते तीन दिन से तिगड्डा के पास सड़क किनारे खड़ा था।

ALERT : रीवा समेत इन शहरों में अगले 48 घंटे के भीतर पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

हादसे में बनारस से सूरत जा रहे माखन यादव (35 वर्ष), ज्ञान पाल सिंह निवासी सेनुआ (रीवा) व सुंदर खेरवार (23 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई। माखन यादव के भाई विध्यांचल यादव ने बताया कि 

माखन और वे मजदूरी करने के लिए बनारस से सूरत जा रहे थे। रास्ते में अचानक हादसा हो गया, जिसमें उनके भाई की मौत हो गई।

गढ़ाकोटा थाना के एसआई प्रशांत मिश्रा के मुताबिक

वे रात करीब तीन बजे थाने में ही थे, तभी हादसे की खबर मिली। तत्काल ही मौके पर पहुंचे तो वहां जाकर देखा तो बस पूरी तरह से ट्राला में घुस चुकी थी। बस इस तरह ट्रॉला में फंस चुकी थी कि उसे हिलाना-डुलाना भी मुश्किल था। इसके बाद जेबीसी से बस का पिछला हिस्स तोड़ा गया। इसके बाद बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला, जिनकी संख्या 22 के करीब है, उन्हें सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

Chanakya Niti : वो कौन सी 4 बातें हैं जिनमे पुरुषों से हमेशा आगे रहती हैं महिलाएं, जानिए..-

हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। स्लीपर बस में इकलौता गेट पूरी तरह से दबने के कारण निकलने का रास्ता बंद हो गया। घायल यात्री बस के अंदर ही फंसे थे।

DELHI HC : BOYFRIEND पर गलतफहमी में दर्ज कराई रेप की FIR, शिकायतकर्ता/लड़की के कहने पर कोर्ट ने खत्म किया केस

पुलिस ने गढ़ाकोटा से जेसीबी बुलाई और बस के पीछे का गेट और इमरजेंसी खिड़की तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। अगले हिस्से में फंसे लोगों निकालने के लिए गैस कटर से बस की बॉडी काटी गई।

जन्मतिथि से जानें, आखिर कैसा रहेगा आपके लिए साल 2021:- तरक्की लाएगा या मुश्किलें : Numerology Rashifal 2021

सुबह छह बजे तक घायलों को बस से निकालने का काम जारी रहा। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे। बस में सवार घायल यात्रियों की संख्या अधिक होने के कारण कुछ को बीएमसी और कुछ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस गाँव मे पान खिलाकर लड़कियों को भगा ले जाते हैं लड़के - जानकर चौंक जाएंगे

पहले तो गढ़ाकोटा से 108 एंबुलेंस आई, लेकिन घायलों की संख्या को देखते हुए रहली, शाहपुर, पथरिया से भी 108 एंबुलेंस और जननी एंबुलेंस को बुलाकर घायलों को पहले गढ़ाकोटा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फिर सागर रेफर किया गया।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.