SATNA : शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म फिर शादी की बात आई तो अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

सतना. सरकार के लाख प्रयास के बाद भी महिला अपराध के मामले मे अंकुश नही लग रहा है ताजा मामला सतना का है .जहां आरोपी ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और जब शादी की बात नहीं बनी तो वह अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करता रहा पीड़िता की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज करते हुऐ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

KJS सीमेंट फैक्ट्री के संचालक पवन अहलूवालिया के घर आयकर छापा, अधिकारी कर्मचारियों के घर भी कार्रवाई जारी

दिनांक 11 दिसम्बर को फरियादी ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट लेख कराई कि इसकी जान पहचान विनय सिंह पिता दिनेश सिंह निवासी लौलाछ से थी। इसी बीच इन लोगों का प्रेम प्रसंग हो गया। इस दौरान आरोपी ने पीडिता से बोला कि मैं तुमसे शादी करूंगा और शादी का झांसा देकर पीडिता के साथ शारीरिक संबंध बनाए। तब पीडिता ने अपने परिजनों को बताई तो पीडिता के माता पिता शादी करने से मना कर दिये । पीडिता ने यह बात आरोपी विनय सिंह से बताई तो विनय सिंह ने बोला कि तुम मुझसे शादी करो या न करो लेकिन शारीरिक संबंध नही बनाओगी तो मैं तुम्हारा अश्लील वीडियो वायरल करूंगा। उसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए ।

रामपुर बाघेलान में ढाबा संचालक की गोली मारकर हत्या : इलाके में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित 

दिनांक 10 दिसम्बर को पीडिता ने शारीरिक संबंध बनाने से मना की तो आरोपी द्वारा मां- बहन की गाली देते हुए पीडिता के साथ मारपीट किया। पीडिता की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली मे आरोपी के विरुद्ध धारा 376, 294, 323, 506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया । दौरान विवेचना के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम गठित की गई । टीम द्वारा अथक प्रयास कर मुखबिर मामूर कर लगातार पतारसी की गई। जो मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।

पुत्र की मौत के मातम में शरीक होने गए विश्वकर्मा परिवार में ही पसर गया मातम : शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख

सराहनीय भूमिका

निरीक्षक अर्चना द्विवेदी, उनि रीना सिंह, म.आर. अंकिता सिंह, सोनम गुप्ता एवं थाना प्रभारी कोटर उनि शैलेन्द्र पटेल एवं थाना कोटर का स्टाफ तथा उनि अजीत सिंह प्रभारी सायबर सेल सतना की सराहनीय भूमिका रही।

Powered by Blogger.