दर्दनाक सड़क हादसा : दमोह जबलपुर मार्ग पर बाइक से जा रहे जीजा साले को कार सवार ने मारी टक्कर : मौके पर जीजा की मौत

दमोह । शुक्रवार की रात दमोह जबलपुर मार्ग पर बाइक से जा रहे जीजा साले को कार सवार ने टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां हालत नाजुक होने पर जबलपुर रेफर किया गया जहां जीजा की मौत हो गई और साला गंभीर स्थिति में इलाजरत है। पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है और कार चालक की तलाश की जा रही है। जबलपुर नाका चौकी पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार परम पिता दयाराम विश्वकर्मा निवासी जबलपुर नाका और उसका साला राजेंद्र विश्वकर्मा अपनी दुकान से रात करीब 11 बजे घर जा रहे थे। सुख सागर रेस्टोरेंट के समीप पहुंचते ही जबलपुर से दमोह की ओर आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार जीजा साले को टक्कर मार दी जिससे दोनों लोग सड़क के दूसरी ओर जा गिरे।

इन पब में हसीन लड़कियों को फ्री में दी जाती थी शराब, ताकि ऐसे लोगों को फांसकर लांए और फिर

घटना के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार चालक मौके से भाग गया। 108 की मदद से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया वहां से जबलपुर ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान जीजा परम पिता दयाराम की मौत हो गई और साले राजेंद्र विश्कर्मा का इलाज चल रहा है।

ड्यूटी के लिए घर से निकली महिला की धारदार हथियार से हत्या

संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, बटियागढ़ थाना क्षेत्र का मामला

वहीं बटियागढ़ थाना अंतर्गत केरबना रोड पर खडेरी बायपास पर तालाब के समीप सड़क पर अज्ञात व्यक्ति का शव रक्तरंजित हालत में मिला है। साथ ही बाइक भी घटनास्थल पर पड़ी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की शिनाख्त शुरू की पुलिस के द्वारा बाइक एजेंसी संचालक से संपर्क किया गया, तब युवक के संबंध में जानकारी लगी। मृतक छोटी पथरिया का रहने वाला अमजद पिता नत्थू अहिरवार है जो घर से किसी काम के लिए निकला था और बाद में उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला। युवक की मौत कैसे हुई यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस के द्वारा साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और पीएम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई है। बटियागढ़ थाना प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Powered by Blogger.