MP : ड्यूटी के लिए घर से निकली महिला की धारदार हथियार से हत्या

पीथमपुर। सेक्टर तीन पीथमपुर के कुम्हार भट्टा क्षेत्र में रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला की हत्या बुधवार सुबह 6 बजे की गई। महिलस फैक्ट्री जाने के लिए रोजाना की तरह घर से निकली थी लेकिन घर से कुछ दूर निकलते ही निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक पर पुलिया के पास अज्ञात आरोपितों ने उसकी धारदार हथियारों से निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

यात्रियों को बड़ी राहत : अब 26 दिसंबर से फिर होगी शुरू इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस 

घटनास्थल सागौर थाना क्षेत्र होने पर सागौर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह भदोरिया अपने स्टाफ एवं महिला पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। घटनास्थल पर पड़े महिला के शव का निरीक्षण करने पर शरीर पर चोट के कई निशान होने पर एफएसएल टीम को सूचना देकर मौके पर बुलाया। एफएसएल अधिकारी पिंकी मिहरडे़ ने मौके पर पहुंचकर बारीकी से साक्ष्य एकत्र कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पीथमपुर भेजा।

सेक्स पावर बढ़ाने का झांसा देकर आंटी करती थी ये, जानकार पुलिस के उड़ गए होश 

शव की शिनाख्त अर्चना पति लक्ष्मी प्रसाद पटेल उम्र 45 साल हाल निवासी कुम्हार भट्टा के रूप मे की है। वह यहां पति व बच्चों के साथ रहती थीं। वैसे मूल रूप से वह रीवा की रहने वाली है। महिला सेक्टर 3 स्थित एक फैक्ट्री में काम करती है। जबकि पति भी सुरक्षा कर्मी का काम करता है।

LADY DON अलका और उसके पति के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, एंटी माफिया अभियान के तहत हुई कार्यवाही 

थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि‍ि‍ महिला की धारदार हथियार से हत्या की जाना प्रतीत होता है। पहले पुलिस ने मर्ग कायम किया लेकिन शरीर पर चोट के निशान पाए जाने पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। पुलिस परिजन व क्षेत्र के लोगों से जानकारी जुटा रही है. 


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.