MP : इन पब में हसीन लड़कियों को फ्री में दी जाती थी शराब, ताकि ऐसे लोगों को फांसकर लांए और फिर ....

इंदौर। पब-बार,कैफै और क्बल में कम कपड़ों में बैठी अकेली बैठी को देख कर हरकोई बात करना चाहेगा। वो तब जब लड़की खुद कटीली नजरों देख कर अनदेखा कर रही हो। लड़का एक बार उसकी टेबल पहुंच जाए तो वह खुद ब खुद जीवन भर के लिए बर्बादी की राह पकड़ लेता है। ग्राहक बनकर बात करने वाली वो लड़की तो मात्र शो पीस होती है। उसे पब संचालक और ड्रग माफिया रईसजादों को फंसाने के लिए खुद एंट्री देते हैं।

प्रशासन की बड़ी कार्यवाही : दो मिलावटखोरों पर लगाया गया रासुका, तीन आरोपियों को भेजा गया जेल

यह खुलासा ड्रग सप्लाई में गिरफ्तार आरोपित अकमल हैदरी, जैद और निखिल एंड कंपनी ने एसआइटी के समक्ष किया है। आरोपितों ने बताया कि ज्यादातर पबों में इसी तरह ग्राहकों को फंसाया जाता है। इसके लिए बकायदा लड़कियों को मुफ्त की शराब, कोकीन, एमडीएमए जैसे ड्रग्स मुहैया करवाई जाती है। पब संचालक तो ऐसी लड़कियों को उनके पब में आने के लिए मनुहार करते है। एसआइटी ने जब पूछताछ की तो साजिया, आफीन, निवेदिता, श्रुति जैसी एक दर्जन लड़कियों के नाम सामने आए। इन लड़कियों की पब में फ्री एंट्री थी। वह अकेले बैठे-बैठे शराब के पैग लगाती रहती थी। उन युवाओं पर डोरे डालती जिसकी जेब में रुपये और शरीर में सोने के जेवर होते थे।

फिर से थमेंगे बसों के पहिए! बस ऑपरेटरों ने किया आर-पार की लड़ाई का ऐलान

पार्किंग में मिलतें ही ड्रग्स सप्लायर

एएसपी राजेश रघुवंशी के मुताबिक अभी तक की जांच में यह बात सामने आइ है कि ड्रग सप्लायरों के पैडलर पब, क्बल, होटल की पार्किंग में बैठे रहते थे। नियमित नशा करने वाले युवक युवतियां उन्हें देखते ही पहचान जाती थी। इशारा करते ही पैडलर ड्रग की पुड़ियां सौंप देता था। कईं पब में बाउंसर, कर्मचारी भी मिले हुए थे।

Powered by Blogger.