REWA : कल मुख्यमंत्री शिवराज का रीवा आगमन : किसान महासम्मेलन की सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

भोपाल। किसानों को मनाने के लिए बीजेपी पूरे देश में 700 प्रेस कांफ्रेंस और 100 सम्मेलन करेगी। इस सिलसिले में सोमवार को मध्यप्रदेश मे हर जिला मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस की गई। अगले दो दिन किसान जन जागरण के लिए पार्टी के बड़े नेता 7 आमसभा करेंगे।

शिक्षक भर्ती : भड़के चयनित शिक्षकों ने खोला मोर्चा कहा- मजाक बना दिया है भर्ती को, हर बार देते हैं नई तारीख

15 दिसंबर को सीहोर, भोपाल, उज्जैन में किसान सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा मौजूद रहेंगे,16 दिसंबर दोनों नेता जबलपुर, रीवा के सम्मेलन में जाएंगे, 16 दिसंबर को ही ग्वालियर में केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया।


अवैध हथियारों के मामले में पुलिस ने चार आरोपी को दबोचा, कोर्ट के कर्मचारी के जरिए करते थे चोरी

सागर में केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, मंत्री गोपाल भार्गव जबकि इदौर में कैलाश विजयवर्गीय और नरोत्तम मिश्रा सम्मेलन को संबोधित करेंगे, दरअसल बीजेपी की योजना किसानों को स्थानीय स्तर पर ही मनाने की ताकि दिल्ली सीमा पर चल रहे आंदोलन को प्रदेश के किसानों का सहयोग न मिल पाए।

पुलिस महानिरीक्षक रीवा रेंज उमेश जोगा, उप पुलिस महानिरीक्षक अनिल कुशवाहा, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह, Asp शिवकुमार वर्मा व नगर पुलिस अधीक्षक सच्चिदानंद प्रसाद सहित प्रशासन के अन्य अधिकारी मौजूद रहे, जो कल होने वाले किसान महासम्मेलन की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, इस दौरान जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारी जो हवाई पट्टी की सुरक्षा व्यवस्था एवं सभा स्थल एनसीसी ग्राउंड की सुरक्षा व्यवस्था देखी .

Powered by Blogger.