MP : अवैध हथियारों के मामले में पुलिस ने चार आरोपी को दबोचा, कोर्ट के कर्मचारी के जरिए करते थे चोरी

मुरैना। पुलिस को अवैध हथियारों के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 4 आरोपियों को अवैध हथियार रखने और न्यायालय में जब्त कारतूसों की चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि गोपालपुरा इलाके में 3 युवक अवैध हथियारों के साथ खड़े हुए हैं। पकड़ कर पूछताछ करने के बाद पता चला कि हथियार उनको न्यायालय में पदस्थ कर्मचारी के जरिए उपलब्ध कराए गए हैं।

अजीबो-गरीब मामला : लड़की की मांग में सिंदूर भरने के बाद साली को लेकर भाग गया दूल्हा

पुलिस ने जब आरोपी कर्मचारी को पकड कर पूछताछ की तो पूरे खुलासा हुआ। सभी हथियार सबलगढ़ न्यायलय में काम करने के दौरान वहां से चुराए गए हैं, पकड़े गए आरोपियों से 50 कारतूस, 4 कट्रटा, एक अधिया और एक पिस्टल जप्त हुई।

बड़ा फैसला : पूर्ण छमता के साथ प्रदेश में 18 दिसंबर से खुलेंगे सभी स्कूल, पहले की तरह ही लगेंगी 10वीं और 12वीं की कक्षाएं

पुलिस के अनुसार आरोपियों से पूछताछ में और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं। पुलिस ने आरोपियों की न्यायालय से पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ शुरू की है, पुलिस की मानें तो पूछताछ के दौरान और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं, न्यायालय के कर्मचारी के साथ और कोई न्यायालय का कर्मचारी तो इसमें लिप्त नहीं है।

Powered by Blogger.