MP : धारदार औजार से अपराधी तत्वों ने घरों के बाहर खड़े करीब दर्जन भर वाहनों के काटे टायर

जबलपुर। धारदार औजार से वाहनों के टायर काटकर कुछ अपराधी तत्वों ने सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात दहशत फैला दी। घटना यादव कॉलोनी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत चेतराम की मढ़िया के पीछे रहवासी क्षेत्र की है। अपराधी तत्वों ने घरों के बाहर खड़े करीब दर्जन भर चार पहिया वाहनों को निशाना बनाया। एक के बाद एक सभी वाहनों के टायर धारदार औजार से काटकर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया गया। मंगलवार सुबह पीड़ित वाहन मालिकों ने यादव कॉलोनी पुलिस चौकी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज सौंपे हैं जिसमें चार पहिया वाहनों पर औजार चलाते कुछ अपराधी तत्व नजर आ रहे हैं। विदित हो कि पूर्व में इसी तरह के मामलों में अपराधी तत्वों द्वारा शहर के कई क्षेत्रों में घरों के बाहर खड़े चार पहिया वाहनों के कांच तोड़े गए थे।

अब रात 10 बजे तक ही खुली रहेंगी दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

गहरी नींद में थे वाहन मालिक: चेतराम की मढ़िया के पीछे यादव कॉलोनी निवासी आशीष वर्मा ने बताया कि सोमवार रात क्षेत्र के नागरिक अपने-अपने घरों में सो रहे थे तभी कुछ अपराधी तत्वों ने घरों के बाहर खड़े चार पहिया वाहनों को निशाना बनाते हुए उनके टायर व ट्यूब क्षतिग्रस्त कर दिए। अपराधी तत्वों ने रात्रि एक बजे के बाद घटना को अंजाम दिया। आशीष ने बताया कि उनके अलावा राम तिवारी, अनुराग तिवारी, शैंकी केवट समेत क्षेत्र के कई नागरिकों के चार पहिया वाहनों के टायर काटे गए। मंगलवार सुबह लोगों की नींद खुली तो उन्हें घटना का पता चला।

कोरोना काल में तमाम फॉर्मूलों की रानी बनकर उभरी तुलसी : दामों में उछाल के साथ 300 रुपये किलो में बिक रही पत्तियां

मौके पर पहुंची पुलिस, फुटेज से तलाश: घटना की सूचना मिलते ही यादव कॉलोनी चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। चौकी प्रभारी एएसआइ अरविंद सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध लोग चार पहिया वाहनों के टायर पर धारदार औजार चलाते नजर आ रहे हैं। फुटेज के आधार पर अपराधी तत्वों का पता लगाया जा रहा है। उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Powered by Blogger.