MP : इंदौर को मिली एक और नई सौगात, तीसरे एयरोब्रिज का हुआ शुभारंभ : इन जगहों के लिए शुरू होंगी फ्लाइट

इंदौर। देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर यात्रियों को सुविधाएं देने का सिलसिला जारी है। इसी तारतम्य में शुक्रवार को तीसरे एयरोब्रिज का शुभारंभ किया गया। यह सुविधा मिलने से यात्रियों को बोर्डिंग के लिए ज्यादा समय नहीं गंवाना पड़ेगा। एयरपोर्ट प्रबंधन के अनुसार सांसद शंकर लालवानी ने एयरपोर्ट की डायरेक्टर अर्यमा सान्याल की मौजूदगी में एयरोब्रिज का शुभारंभ किया। अर्यमा सान्याल ने बताया कि अभी हमारे पास दो एयरोब्रिज है। पिक अवर्स में आने वाले विमानों के लिए यह कम पड़ते थे। जिससे यात्रियों को विमान तक लाने ले जाने के लिए बस का उपयोग करना पड़ता था। कई बार इसमें ज्यादा समय भी लग जाता था। वहीं कोरोनाकाल को देखते हुए शारीरिक दूरी बनाए रखने का पालन भी करवाना पड़ता था। जिससे बोर्डिंग की प्रकिया में लंबा समय लग जाता था लेकिन अब एक और एयरोब्रिज होने से यह परेशानी दूर हो गई। एयरोब्रिज बनने से महज कुछ ही मिनट में बोर्डिंग की प्रक्रिया हो जाएगी।

श्मशान घाट पुलिया के ऊपर से गिरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, दूल्‍हे सहि‍त 6 की मौत, 21 घायल

ऑटोमेटिक पार्किंग भी : इसके अलावा ऑटोमेटिक पार्किंग की भी शुरुआत हो गई। काफी लंबे समय से ऑटोमेटिक पार्किंग बनकर तैयार थी लेकिन इसका शुभारंभ नहीं हो पा रहा था। दरअसल आचार संहिता लग जाने के कारण प्रबंधन ने ऑटोमेटिक पार्किंग के शुभारंभ कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया गया था। जो अब जाकर हुआ।

अलका और उसके पति के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, एंटी माफिया अभियान के तहत हुई कार्यवाही 

फ्लाई बिग का विमान आया : एयरपोर्ट प्रबंधन के अनुसार दोपहर एक बजे फ्लायबिग का पहला विमान इंदौर आया। एयर लाइंस इंदौर को अपना बेस बनाने जा रही हैं। इसके बाद कंपनी के दो और विमान आएंगे। इसके साथ ही भोपाल, रायपुर, अहमदाबाद, जबलपुर, पुणे और नागपुर के लिए फ्लाइट शुरू करने में आसानी होगी।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.