MP : 'LADY DON' अलका और उसके पति के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, एंटी माफिया अभियान के तहत हुई कार्यवाही

 

MP : 'LADY DON' अलका और उसके पति के अवैध मकान पर चला बुलडोजर, एंटी माफिया अभियान के तहत हुई कार्यवाही

इंदौर। नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम आज लेडी डॉन अलका के अवैध कब्जे पर कार्रवाई कर रही है। टीम एंटी माफिया अभियान के तहत लेडी डॉन और उसके पति अशोक दीक्षित के अवैध मकान पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई कर रही है।

बड़ा सवाल : सबसे ज्यादा कोविड मरीज व मौतें इंदौर में फिर भी नहीं हो रहा वैक्सीन का ट्रायल

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर में स्थिति अवैध मकान पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया जा रहा है। बता दें कि अलका पर 12 तो उसके पति अशोक पर 18 मामले दर्ज है। एंटी माफिया अभियान के तहत नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने यह कार्रवाई की है।

 यात्रीगण कृपया ध्यान दें : महू से रीवा के बीच सात दिसंबर से दौड़ेगी स्पेशल ट्रेन 

उल्लेखनीय है कि बीते महीने से ही इंदौर में माफियाओं के खिलाफ लगातार तोड़फोड़ की कार्रवाई चल रही है। आज लेडी डॉन अलका और उसके पति के अवैध मकान को जमींदोज किया जा रहा है। कार्रवाई के दौरान विरोध को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात है।

फर्जी इंश्योरेंस कंपनी के नाम पर संचालित कॉल सेंटर में छापा, बंद पड़ी पॉलिसियों के नाम पर करोड़ों ठगे : एक दर्जन युवक-युवती हिरासत में 

एंटी माफिया अभियान के तहत बुधवार को माफिया सुल्ताल उर्फ बब्बू और साबिर के अवैध कब्जे पर निगम बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की है। इससे पहले मंगलवार को निगम प्रशासन ने आकाश नगर इलाके में स्थित बदमाश रघुवीर ने दो मंजिला अवैध मकान को जमींदोज किया। ईरानियों के अवैध कब्जे पर भी जिला प्रशासन की टीम ने बीते शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है। प्रशासन ने 12 हजार वर्गफीट पर किए गए अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया है।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Related Topics

Latest News