MP : सख्त तेवर में दिखें शिवराज , कटनी DM और नीमच SP हटाया : कटनी कलेक्टर को जमकर लगाई फटकार

भोपाल । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सख्त तेवर दिखाने के बाद कटनी कलेक्टर शशिभूषण सिंह को हटा दिया गया है। सीएम शिवराज ने आज कांफ्रेंस के दौरान कलेक्टर शशिभूषण सिंह को फटकार लगाई थी ।

नगरीय निकाय के लिए आरक्षित सीटों का ऐलान, देखें हर वर्ग के लिए निर्धारित सीटों की संख्या

वहीं नीमच एसपी मनोज कुमार राय का तबादला किया गया है। सीएम शिवराज ने आज कांफ्रेंस के दौरान मनोज कुमार को फटकार लगाई थी। अपराधियों को संरक्षण देने पर एसपी को फटकार लगाई थी। सूरज वर्मा को नीमच का नया एसपी बनाया गया है। वहीं मनोज कुमार राय को घ्क्तघ्र् भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक कई लापरवाह अधिकारियों पर गाज गिर सकती है।

एक्शन मोड में शिवराज : किसानों के जाम पर कलेक्टर को लगाई फटकार

मध्यप्रदेश में चौथी बार सीएम बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान के तेवर सख्त नजर आ रहे हैं। आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्‍टर, कमिश्‍नर के साथ कांफ्रेंस कर विभिन्न शहरों में कानून व्यवस्था की जानकारी ली थी। इस कांफ्रेंस में सीएम शिवराज सिंह कई बार नाराज हुए।

मौसम में हुआ बड़ा बदलाव, इतने दिनों तक नहीं पड़ेगी ठंड, बढ़ सकता है तापतान

सीएम ने कटनी कलेक्टर को जमकर फटकार लगाई थी। कटनी में किसानों के जाम लगाए जाने की जानकारी सीएम ने मांगी थी, कटनी कलेक्टर की कार्रवाई से सीएम नाखुश नजर आए। सीएम शिवराज ने घटना का संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई के निर्देश भी दिए थे।

कोरोना वैक्सीन लगाने की तैयारियां शुरू, 50 साल से अधिक आयु के लोगों को लगेगा यह टीका 

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नीमच एसपी को भी फटकार लगाई थी। काम में हो रही लापरवाही को लेकर सीएम उखड़ गए और उन्होंने एसपी से अपनी नाराजगी जताई थी। नीमच में पुलिसकर्मियों के अपराधियों को संरक्षण देने पर सीएम नाराज हुए थे।

Powered by Blogger.