MP : ड्रग माफिया 'आंटी' से पूछताछ करने में जुटी स्पेशल टास्क फोर्स : रतलाम से अफीम और कोकिन की होती थी सप्लाई

इंदौर । ड्रग सप्लायर प्रीति जैन उर्फ सपना उर्फ काजल उर्फ प्रेरणा उर्फ आंटी से स्पेशल टास्क फोर्स भी पूछताछ में जुट गई है। अंतरराष्ट्रीय तस्करों के नाम सामने आते ही आइबी और स्पेशल ब्रांच भी रिपोर्ट तैयार कर रही है। स्कीम-78 निवासी 47 वर्षीय आंटी से विजयनगर थाना में गोपनीय तरीके पूछताछ की जा रही है। आंटी से सिर्फ बड़े अफसरों को पूछताछ करने दी जाती है। थाना से गोपनीय बात लीक होने के डर से उसे सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखा गया है।

मप्र के कई जिलों में हल्की बारिश से आई ठंड की लहर : इन जिलों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना

उधर स्पेशल टास्क फोर्स की टीम भी पूछताछ करने पहुंची और आंटी से ठिकानों, संपर्कों और नंबरों की सूची बनाई। एसपी (पूर्वी) विजय खत्री के मुताबिक जांच के लिए एसआइटी का गठन किया गया है। एसटीआइ सदस्य ही साक्ष्य एकत्र करने और धरपकड़ का काम कर रहे है।

ड्रग्स में डूबे युवाओं को रिहेब सेंटर भेजेगी पुलिस

एसपी के मुताबिक जांच के लिए गठित दल उन लोगों की जानकारी जुटा रहा है जो आंटी से प्रतिदिन नशे का सामान खरीदते थे। नशे के बगैर उनका जिना मुश्किल हो जाता था। ऐसे लोगों को चिन्हित कर परिवाइंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। ड्रग सप्लायर प्रीति जैन उर्फ सपना उर्फ काजल उर्फ प्रेरणा उर्फ आंटी से स्पेशल टास्क फोर्स भी पूछताछ में जुट गई है। अंतरराष्ट्रीय तस्करों के नाम सामने आते ही आइबी और स्पेशल ब्रांच भी रिपोर्ट तैयार कर रही है। स्कीम-78 निवासी 47 वर्षीय आंटी से विजयनगर थाना में गोपनीय तरीके पूछताछ की जा रही है। आंटी से सिर्फ बड़े अफसरों को पूछताछ करने दी जाती है। थाना से गोपनीय बात लीक होने के डर से उसे सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखा गया है।

बड़ी कार्यवाही : मादक पदार्थों की बिक्री व तस्करी करते तीन आरोपी गिरफ्तार : 40 किलो गांजा जब्त

उधर स्पेशल टास्क फोर्स की टीम भी पूछताछ करने पहुंची और आंटी से ठिकानों, संपर्कों और नंबरों की सूची बनाई। एसपी (पूर्वी) विजय खत्री के मुताबिक जांच के लिए एसआइटी का गठन किया गया है। एसटीआइ सदस्य ही साक्ष्य एकत्र करने और धरपकड़ का काम कर रहे है।

ड्रग्स में डूबे युवाओं को रिहेब सेंटर भेजेगी पुलिस

एसपी के मुताबिक जांच के लिए गठित दल उन लोगों की जानकारी जुटा रहा है जो आंटी से प्रतिदिन नशे का सामान खरीदते थे। नशे के बगैर उनका जिना मुश्किल हो जाता था। ऐसे लोगों को चिन्हित कर परिवार से संपर्क किया जाएगा। उन्हें रिहेब सेंटर भेजा जाएगा। पुलिस उनका नाम और जानकारी भी गोपनीय रखेंगी। उधर नशे की सप्लाई में लिप्त जिम ट्रेनर, बाउंसर, पैडलर भी पुलिस के निशाने पर है।

तेज रफ्तार ट्रेलर ने 3 लोगों को रौंदा, सड़क किनारे ट्रैक्टर के नीचे सो रहे थे सभी

शुक्रवार भी पुलिस ने श्रीनगर के अदनान और सदर बाजार के रईस की तलाश में छापे मारे। आंटी की गिरफ्तारी की भनक लगते ही दोनों आरोपित घरों से फरार हो गए। पुलिस ने देर रात दोनों के घर की सर्चिंग की और परिजनों से पूछताछ की। अदनान के बारे में जानकारी मिली कि वह रतलाम से अफीम और कोकिन खरीद कर पब व रेस्त्रां में सप्लाई करता था।र से संपर्क किया जाएगा। उन्हें रिहेब सेंटर भेजा जाएगा। पुलिस उनका नाम और जानकारी भी गोपनीय रखेंगी। उधर नशे की सप्लाई में लिप्त जिम ट्रेनर, बाउंसर, पैडलर भी पुलिस के निशाने पर है।

NATIONAL HIGHWAY-43 पर ट्रैक्टर को ट्राले ने मारी टक्कर, नीचे सो रहे तीन युवकों की मौत

शुक्रवार भी पुलिस ने श्रीनगर के अदनान और सदर बाजार के रईस की तलाश में छापे मारे। आंटी की गिरफ्तारी की भनक लगते ही दोनों आरोपित घरों से फरार हो गए। पुलिस ने देर रात दोनों के घर की सर्चिंग की और परिजनों से पूछताछ की। अदनान के बारे में जानकारी मिली कि वह रतलाम से अफीम और कोकिन खरीद कर पब व रेस्त्रां में सप्लाई करता था।

Powered by Blogger.