MP : आरक्षक और पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, कमरे में पड़ी थी खून से लथपथ लाश, घर से गायब है मृतक की बेटी, दोस्तों पर शक..

 

MP : आरक्षक और पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, कमरे में पड़ी थी खून से लथपथ लाश, घर से गायब है मृतक की बेटी, दोस्तों पर शक..

इंदौर शहर में पुलिस आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम की हत्या कर दी गई है, घर के दो हिस्सों में परिवार रहता था15 वर्षीय बेटी घर पर मौजूद नहीं, कमरे में खून से लथपथ दोनों कि पड़ी थी लाश .

शिवराज कैबिनेट में हुए अहम फैसले : 18 दिसंबर को किसानों के खाते में डाले जाएंगे 1600 करोड़ रुपए 

एरोड्रम थाना क्षेत्र में पुलिस आरक्षक ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई, इसका खुलासा गुरुवार सुबह होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, सूचना के बाद एरोड्रम पुलिस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं, प्रारंभिक जानकारी अनुसार हत्या पारिवारिक विवाद के चलते होना बताई जा रही है, पुलिस आसपास सीसीटीवी कैमरे और अन्य जानकारी जुटा रही है .

 शिक्षक भर्ती : भड़के चयनित शिक्षकों ने खोला मोर्चा कहा- मजाक बना दिया है भर्ती को, हर बार देते हैं नई तारीख

एरोड्रम पुलिस मामले में जानकारी जुटा रही है, सीसीटीवी कैमरे भी जांचे जा रहे हैं, डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के अनुसार घटना एरोड्रम थाने के रुक्मणि नगर की है, यहां रहने वाले 15वीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक ज्योति प्रसाद और नीलम की सुबह खून से लथपथ लाश घर पर मिली, संभवत: पारिवारिक विवाद के कारण देर रात हत्या की गई है. 

एक जनवरी से खुलेंगे कॉलेज ,गाइडलाइन का ध्यान रखते पचास फीसद क्षमता के साथ शुरू होंगी कक्षाएं

सूत्रों के अनुसार मकान दो भाग में है, एक में ज्योति के माता-पिता रहते हैं, जबकि दूसरे भाग में आरक्षक अपने 18 साल के बेटे और 15 साल की बेटी सहित पत्नी के साथ रहते थे, बेटा दूसरे भाग में आरक्षक के माता-पिता के साथ सो रहा था, जबकि बेटी घटना वाले घर पर थी, सुबह बेटा उठा और अपने घर पहुंचा तो माता-पिता की लाश देख चीख उठा, आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे, उन्होंने तत्काल पुलिस को कॉल किया, मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया और आलाधिकारियों को सूचना दी, बताया जा रहा है कि 15 साल की बेटी घर पर मौजूद नहीं है, लोगाें का कहना है कि शर्मा दंपती प्रतिदिन अलसुबह ही उठ जाया करते थे, गुरुवार को दिन निकलने के बाद भी इनका दरवाजा नहीं खुला, बेटे के आने के बाद जब दरवाजा खाेला गया ताे यहां खून से लथपथ लाश पड़ी मिली, यह भी अंदेशा लगाया जा रहा है कि लूट के इरादे से तो हत्या नही की गई, फिलहाल अंधी हत्या कि पुलिस जांच कर रही है।

Related Topics

Latest News