INDORE : 20 लाख रुपये, कार और मकान की मांग कर दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे : केस दर्ज

 

INDORE : 20 लाख रुपये, कार और मकान की मांग कर दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे : केस दर्ज

इंदौर। आड़ा बाजार में रहने वाली 41 वर्षीय प्रणिता पत्नी संदीप पाटिल ने अपने पति, सास जानाबाई पाटिल और ससुर रोहिदास पाटिल के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। प्रणिता ने बताया कि उसकी शादी के बाद से परिवार लगातार उसे परेशान कर रहा है। शादी महाराष्ट्र के पुणे में हुई थी। कुछ दिन बाद से ही पति ने 20 लाख रुपये की मांग करने लगे, इसके बाद कार और फिर इंदौर में बना मकान की भी मांग शुरू हो गई। पति के साथ सास व ससुर मिलकर आए दिन मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। इसके बाद परेशान होकर महिला ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

14 साल की नाबालिग से अपने लोगों ने ही किया गैंगरेप : मामला दर्ज कर जांच शुरू

वहीं दूसरा मामला एमआइजी में दर्ज हुआ है। पुलिस के मुताबिक नेहरू नगर में रहने वाली 30 वर्षीय लीना पत्नी दीपक दिंडोरकर ने पति व सास मीना के खिलाफ शिकायत की है। लीला ने बताया कि उसकी शादी खरगोन में हुई है। शादी के बाद कुछ दिन ठीक रहा लेकिन बाद में सास और पति मिलकर दहेज के लिए परेशान करने लगे। मारपीट करते और घर से दहेज लाने के लिए कहते। नहीं लाने पर घर से भगाने की धमकी देते हुए प्रताड़ित करते। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है।

मैसेज से पहुंचेगी सूचना,कब और कहां होगी वैक्सीनेशन : पढ़िए पूरी जानकारी

शराब पीकर मारता है पति

शिवलोक पार्क उमिया धाम मंदिर के सामने रहने वाली 30 वर्षीय राखी पत्नी अशोक कुशवाह ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला ने बताया कि उसका पति आए दिन शराब पीकर घर आता है और उसके साथ मारपीट करता है। बुधवार को भी वह घर आया और मारपीट की, मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस मामले में जांच कर आरोपित पति को गिरफ्तार करेगी।

अजब गजब : पहले हुई फेसबुक से दोस्ती फिर दोनों युवकों ने बनाये स्मलैंगिक संबंध : फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का सिलसिला

Related Topics

Latest News