MP : CM शिवराज ने किया रोजगार उत्सव का शुभारंभ, युवाओं को सौंपे अपॉइंटमेंट लेटर, नई शराब दुकानों की अटकलों पर लगाया विराम

भोपाल। प्रदेश में नई शराब दुकान खोलने को लेकर चल रही अटकलों पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने विराम लगा दिया है... सीएम ने कहा है कि सरकार नई शराब दुकानें खोलने को लेकर किसी तरह का विचार नहीं कर रही है... अभी नई शराब दुकानें खोलने को लेकर किसी तरह का फैसला नहीं लिया गया है... और न ही इस तरह की कुछ प्लानिंग है।

13 वर्षीय दलित लड़की से बलात्कार कर जिंदा दफनाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

सीएम ने कहा कि पिछले 10 साल में भी शराब की कोई नई दुकान नहीं खोली है... कई तरह के विचार सामने आ रहे हैं... लेकिन जनता के हित में ही फैसला लिया जाएगा। सीएम शिवराज ने कहा कि नए उद्योग लाने पर अधिक फोकस है जो अधिक रोजगार देंगे ऐसे उद्योग लाए जाएंगे। ग्लोबल स्किल पार्क में पहले साल ही 6 हजार युवाओं को ट्रेनिंग देंगे फिर 10 हजार को ट्रेंड किया जाएगा।

अमिताभ की अपील : प्रीति का मंदसौर तबादला, पति विवेक नाखुश : विधायक बोले समाधान की जगह समस्या और बढ़ गई

इसके पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान मिंटो हॉल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश स्तरीय रोजगार उत्सव का शुभारंभ किया। सीएम ने यहां युवाओं को अपॉइंटमेंट लेटर सौंपा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि देश तो हमारा सदियों पुराना है लेकिन नई पीढ़ी निकल रही है, पीएम के कहने के एक हफ्ते के बाद ही सीएम एक्शन मोड में आए और हम सबको बुलाकर ‘आत्मनिर्भर मप्र’ को लेकर काम करने को कहा।

Powered by Blogger.