MP : CM शिवराज ने सिंगरौली में खोला सौगातों का पिटारा, आठ सौ करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास

Telegram

सिंगरौली। एक दिवसीय दौरे पर सिंगरौली पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सिंगरौली के लिए सौगातों का पिटारा खोल दिया मुख्यमंत्री ने यहां साढे आठ सौ करोड़ रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने प्रदेश की पूर्व कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। बैढन के एनसीएल ग्राउंड में सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि सिंगरौली की धरती पर माइनिंग, इंजीनियरिंग कॉलेज, एक अत्याधुनिक आईटीआई कॉलेज की स्थापना जल्द से जल्द की जाएगी। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने सिंगरौली में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज के लिए भी कहा कि जल्द से जल्द मेडिकल कॉलेज के निर्माण का काम शुरू करवाया जाएगा।

MP : आज दुनिया के सबसे बड़े COVID-19 के टीकाकरण अभियान का CM शिवराज- PM नरेंद्र मोदी को संबोधन करते सिंगरौली से इस अभियान की करेंगे शुरुआत

सिंगरौली पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि जनता के लिए मैं लाखों बार घुटने पर बैठने को तैयार हूं लेकिन जो माफिया मध्यप्रदेश में मिलावट खोरी कर रहे हैं या ड्रग्स का धंधा फैला रहे हैं, ऐसे माफियाओं को मध्यप्रदेश की धरती पर छोड़ा नहीं जाएगा। कांग्रेस की पूर्व कमलनाथ सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने लूट का अड्डा बना दिया था। वल्लभ भवन में दिनभर नोट गिनी जाती थी प्रदेश में अब ऐसा नहीं चलेगा।

अजय सिंह राहुल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और BJP पर बोला जोरदार हमला : कह डाला कुछ ऐसा ...

सिंगरौली प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ सिंगरौली के विकास के संबंध में यहां बैढन के सामुदायिक भवन में एक बैठक की साथ ही शिवराज सिंह प्रधानमंत्री आवास भी पहुंचे जहां हितग्राहियों को उनके मकान की चाबी सौंपी।

Powered by Blogger.