MP : अजय सिंह राहुल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और BJP पर बोला जोरदार हमला : कह डाला कुछ ऐसा ...

 

MP : अजय सिंह राहुल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और BJP पर बोला जोरदार हमला : कह डाला कुछ ऐसा  ...

सिंगरौली .कांग्रेस पार्टी द्वारा किसानों के समर्थन में शुरू हुआ आंदोलन गुरुवार को सिंगरौली पहुंच गया। कांग्रेस नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के नेतृत्व में गुरुवार को यहां विशाल धरने का आयोजन हुआ। बैढन के कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित इस धरने में 500 से ज्यादा लोग शामिल हुए। इस दौरान अजय सिंह राहुल ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला।

छात्रवृत्ति घोटाले में बड़ा खुलासा : कर्मचारियों ने अपने खाते में जमा करा लिए थे 2 करोड़ 10 लाख

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा द्वारा बुधवार को घोषित कार्यकारिणी में सिंधिया समर्थकों को जगह नहीं दिए जाने पर तंज कसते हुए अजय सिंह ने कहा कि सिंधिया को जो मिलना था, वह मिल चुका है। उनके समर्थकों को शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट में मंत्री बना दिया गया, ये क्या कम है।

पुलिस की सट्टा के विभिन्न अड्डों पर दबिश : पांच सटोरियों को किया गिरफ्तार : भारी संख्या में सट्टा पर्ची व नगदी बरामद

अजय सिंह राहुल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए विंध्य क्षेत्र के नेताओं को कैबिनेट में जगह नहीं देने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि शिवराज को विंध्य क्षेत्र की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए कृषि कानूनों को किसान विरोधी बताया। प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस पूरा प्रयास करेगी कि सभी नगर निगमों में अधिक से अधिक महापौर और पार्षद जीत कर आएं।

इंदौर कि मॉडल का आरोप : महाराष्ट्र के मंत्री ने किया दुष्कर्म : इंटरनेट मीडिया पर वायरल की शिकायत की प्रति‍

Related Topics

Latest News