MP : कांग्रेस ने तेज की नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां, कमलनाथ ने खुद संभाली कमान : पढ़िए

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं...इसके लिए खुद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मोर्चा संभाल रखा है...कमलनाथ के दौरे कार्यक्रम भी बन गए हैं...दरअसल बतौर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की कोशिश है कि निकाय चुनाव के पहले ठंडे पड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं में फिर से जोश भरा जाए...लिहाजा अब कमलनाथ धार, मुरैना और छिंदवाड़ा में दौरा करने जा रहे हैं...इस दौरान कमलनाथ न सिर्फ कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ चुनावी बैठक करेंगे बल्कि निकाय चुनाव को लेकर स्थानीय स्तर पर रणनीति भी बनाएंगे।

मजदूरों से भरा पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा, 35 से ज्यादा लोगों को आई चोटें, 17 बच्चे भी शामिल

पूर्व सीएम कमलनाथ पहले धार जिले में 12 जनवरी को यूथ कांग्रेस के ट्रेनिंग कैंप में सैंकड़ों यूथ कांग्रेस पदाधिकारियों को राजनीति के टिप्स देंगे...फिर 16 जनवरी को कमलनाथ छिंदवाड़ा में किसान सम्मेलन में शामिल होंगे...20 जनवरी को कमलनाथ मुरैना में तीन कृषि कानूनों के खिलाफ हजारों किसानों के साथ केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे...कांग्रेस का दावा है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी किसानों के लिए बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी।

मेडिकल स्टोर संचालक की गला काटकर हत्या : घर से 1 KM दूर सड़क किनारे मिली लाश

खबर है कि 20 जनवरी के बाद कांग्रेस राजधानी भोपाल में लाखों किसानों को जुटाकर शिवराज सरकार की मुश्किलें बढ़ाने की तैयारी मे है...हालांकि बीजेपी का दावा है कि कांग्रेस ने किसानों के लिए 70 साल में ऐसा कुछ नहीं किया जिससे किसान कांग्रेस के बहकावे में आएं।

Powered by Blogger.