DAMOH : कांग्रेस नेता पर 15 लोगों ने किया हमला , गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती : चार आरोप‍ित ग‍िरफ्तार


 

दमोहः कोतवाली थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता पर 10 से 15 लोगों ने हमला किया है। इस घटना में कांग्रेस नेता को गंभीर चोट आई है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

कांग्रेस ने तेज की नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां, कमलनाथ ने खुद संभाली कमान : पढ़िए

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता संजय चौरसिया पर मंगलवार को 10 से 15 लोगों की हमला कर दिया। इस हमले में संजय चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया गया कि संजय किसी काम से जा रहे थे, इसी दौरान उनकी बाइक फिसल गई। 

सोन नदी में नाव डूबने से एक ही परिवार के तीन लोग लापता : खोज जारी

वहीं, मौके पर मौजूद कुछ समुदाय विशेष के लोगों से संजय की बहस भी हो गई, जिसके बाद उन्होंने संजय पर हमला कर दिया। फिलहाल संजय को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि संजय चौरसिया जिला कार्यकारिणी के अध्यक्ष हैं।

 बर्ड फ्लू को लेकर प्रदेश में हाई अलर्ट, कौओं के बाद अब मुर्गियों में भी मिले लक्षण

विवार करीब साढ़े तीन बजे कोतवाली थाना क्षेत्र के शोभानगर वार्ड में हरसिद्धि माता मंदिर में दर्शन कर बाहर निकल रहे जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष संजय चौरसिया पर वर्ग विशेष के करीब दर्जनभर युवाओं ने जानलेवा हमला कर दिया, पुलिस ने अपने वाहन से तत्काल घायल को जिला अस्पताल भिजवाया और प्रत्यक्षदर्शियों की निशानदेही पर आरोपितों के घर के घेर लिया।

इसके बाद कोतवाली टीआइ एचआर पांडेय ने महिला पुलिस के अलावा और पुलिस बल बुलाया और आरोपितों की तलाशी ली। पुलिस से बचने के लिए आरोपित घर के एक बंद हिस्से में जाकर छिप गए, लेकि न पुलिस ने उन्हें वहां से बाहर निकाला और गिरफ्तार कि या। पकड़े गए करीब चार आरोपितों को पुलिस कोतवाली लेकर पहुंची।

मर्दाना ताकत एक रात में वापस पाने का एकमात्र तरीका : तुरंत पढ़े ले ये काम की खबर

घटना के दौरान घायल संजय चौरसिया के साथ मौजूद कांग्रेस नेता अमित नामदेव ने बताया कि वह मंदिर से दर्शन करके बाहर निकले थे। संजय चौरिसया अपनी बाइक उठाने लगे, इसी बीच एक आरोपित अपनी बाइक से आया, जिसने संजय की बाइक में टक्कर मार दी।

जब संजय ने इस लापरवाही पर उसे डांटा तो आरोपित ने गालियां देना शुरू कर दिया। कहासुनी के बीच ही आरोपित यह कहते हुए वहां से भागा कि वह अभी आकर उसे सबक सिखाएगा। महज पांच मिनट में ही आरोपित करीब दर्जन भर आरोपितों को लेकर पहुंचा।

Chanakya Niti : बलवान से बलवान शत्रु भी होगा आपके वश में : अपनायें ये नीति..

आरेापितों के पास लाठियां और धारदार हथियार थे। एक आरोपित ने संजय चौरिसया के सिर पर हमला कर दिया और बाकी आरोपितों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट की घटना देख आसपास मौजूद लोग मदद के लिए आए, तब जाकर आरोपित वहां से भागे।

Powered by Blogger.