REWA : नईगढ़ी के हटवा गांव में मिला अधेड़ का शव, परिजनों द्वारा शव को सड़क में रखकर हत्यारों के गिरफ्तारी की उठाई मांग

रीवा। जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले हटवा भूधर गांव में गुरूवार को पानी से भरी बावली में एक अधेड़ व्यक्ति की लाश देखी गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी नईगढ़ी पुलिस को दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को बावली बाहर निकलवाया गया। मृतक का नाम परदेशी लाल भुजवा निवासी ग्राम फूलकरन सिंह का है। जिसकी परिजनों ने लाश को मऊगंज नईगढ़ी मार्ग स्थित फूल गांव में मुख्य मार्ग में परिजनों ने रखकर किया चक्का जाम। एसडीएम मऊगंज नईगढ़ी सहित आसपास के थानों की पुलिस मौके पर। सूत्रों की माने तो मृतक के शरीर में मिली चोटे। पीड़ित परिवार संदेहिओ के गिरफ्तारी की कर रहा मांग।

खुशखबरी : यात्रियों का इंतजार खत्म, 24 जनवरी से पटरी पर दौडेगी रीवा-जबलपुर शटल : इन रूट वालों को मिली बड़ी राहत

बताया गया है कि अधेड़ को बीते दिवस गांव में देखा गया था। इसके बाद से वह गायब था। मिली जानकारी अनुसार मृतक परदेसी भुजवा निवासी ग्राम फूल मऊगंज का बताया गया है।

कलेक्टर ने आम जनता के 168 आवेदनों पत्रों में की जन सुनवाई

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए ग्राम फूल चोराहे पर मृतक का शव रखकर जाम लगाया तथा अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की। जाम लगाए जाने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची परिजनों को समझाइस देकर जाम खुलवाया। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। वही सूत्रों के हबाले मिली खबर अनुसार नईगढ़ी पुलिस ने एक संदेही को किया गिरफ्तार।

Powered by Blogger.