MP : जहरीली शराब कांड : मृतकों के परिजनों को कांग्रेस विधायक देंगे 50-50 हजार की मदद, कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस कर रही CBI जांच की मांग

मुरैना। पूर्व सीएम कमलनाथ ने जहरीली शराब से 24 लोगों की मौत पर बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस के सभी विधायक मृतक के परिजनों को 50-50 हजार रुपए देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार किस बात की जांच करा रही है, आरोपियों पर सरकार कार्रवाई करे। इसमें कोई छोटे हाथ नहीं हैं, इसमें बड़े लोग शामिल हैं।

13 वर्षीय दलित लड़की से बलात्कार कर जिंदा दफनाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस सीबीआई जांच की मांग कर रही है, सरकार गांव-गांव शराब की दुकानें खोलने की बात कर रही है, लेकिन प्रदेश में राशन की दुकान खोलने में सरकार फेल है। गौरतलब है कि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि अवैध शराब के धंधे को नष्ट करने के लिए प्रदेश में छोटे ठेके देकर शराब दुकान की संख्या बढ़ाई जानी चाहिए।

अमिताभ की अपील : प्रीति का मंदसौर तबादला, पति विवेक नाखुश : विधायक बोले समाधान की जगह समस्या और बढ़ गई

बता दें कि मुरैना जिले के तीन गांव में जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हुई थी, इस मामले में पुलिस ने बीते दिन ही मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। इस घटना के समाने आने के बाद प्रदेश में कई जगहों पर छापेमारी कर अवैध शराब के अड्डों को नष्ट किया गया है।

कॉलेज छात्रा को फ्लैट में ले जाकर 4 आरोपियों ने बनाया हवस का शिकार : गैंगरेप के बाद चाकू मारकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

इसके पहले पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा था कि पुलिस प्रशासन और सरकार के संरक्षण में जहरीली शराब का धंधा होता है, मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए। सरकार उज्जैन और रतलाम के बाद कड़े कदम उठा लेती तो घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं होती।

Powered by Blogger.