REWA : नियम विरुद्ध बने व्यवसायिक भवनों के लिए सरकारी जमीन पर पार्किंग बनाने की तैयारी

Telegram

रीवा। जॉन टावर और जेंटलमैन के नये व्यवसायिक भवनों में पार्किंग व्यवस्था नहीं है इन्हें नगर निगम ने पार्किंग व्यवस्था बनाने के लिए नोटिस जारी किया था । जान टावर के संचालक ने इसे राजनैतिक रूप देकर रीवा विधायक की मंशा पर उंगली उठाई थी । अब इसका फायदा इन भवन संचालकों को मिला है। 

इंतज़ार खत्म : रीवा शहर में भी पहुंची कोरोना वैक्सीन की पहली खेप : इन लोगों को दिया जाएगा डोज : 16 जनवरी से टीकाकरण का महाभियान शुरु

इन्हें सरकारी भवन तोड़कर पार्किंग की सुविधा दी जाने की तैयारी है। पटवारी भवन को खाली कराया जा रहा है इसे तोड़कर जान टावर और  इंदौर सेव दुकान के वाहनों की पार्किंग कराई जाएगी।

करोड़ों की संपत्ति का खुलासा : रीवा लोकायुक्त ने मंडी इंपेक्टर के घर की छापेमार कार्यवाही

हद है जरा सी धमकी से पूरा प्रशासन ही अपना पैर पीछे खींच लिया। छोटे लोगों को यही प्रशासनिक अमला तंग करने से बाज नहीं आता अतिक्रमण के नाम पर दुकान मकान तोड़ दिया जाता है अब इन्हें वीआईपी सुविधा देने करोड़ों की जमीन पर पार्किंग बनाया जा रहा है जो समझ से परे है।

छात्रवृत्ति घोटाले में बड़ा खुलासा : कर्मचारियों ने अपने खाते में जमा करा लिए थे 2 करोड़ 10 लाख

एक तरफ प्रदेश सरकार पूरे राज्य में माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही वहीं दूसरी तरफ रीवा का प्रशासन सरकारी जमीन को खाली कराकर उन्हें माफियाओं के हवाले करने में लगी है।

Powered by Blogger.