REWA : नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर किया बलात्कार, UP से दो महिलाओं समेत आरोपी गिरफ्तार

रीवा। नईगढ़ी ब्यूरो . नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर अगुआ करने वाले दुराचार के आरोपी सहित आरोपी का सहयोग करने वाली 2 महिलाओं को नईगढ़ी थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से धर दबोचने में सफलता हासिल की है। हासिल जानकारी के अनुसार जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी 23 जनवरी को अचानक घर से गायब हो गई थी। परिजनों द्वारा जिसकी फरियाद नईगढ़ी थाना में दर्ज कराई गई थी।  फरियादी द्वारा एक युवक पर संदेह जाहिर किया गया था। जिस पर मामला पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी मनोज गौतम घटना को गंभीरता से लेते हुए अपने मुखबिर तंत्र के माध्यम से जाल बिछा रखे थे। 

आपने छप्पर फाड़ के चुना है तो वादा करता हूं मैं भी छप्पर फाड़ कर विकास करूंगा : CM शिवराज

पुलिस कप्तान रीवा राकेश कुमार सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज विजय डावर के दिशा निर्देशन एवं एसडीओपी मऊगंज शैलेंद्र शर्मा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नईगढ़ी मनोज गौतम हमराह उपनिरीक्षक कमल वरकडे आरक्षक आनंद अग्निहोत्री पवन सत्यार्थी वीरभद्र प्रताप सिंह महिला आरक्षक आरती शुक्ला एवं आरक्षक रवि द्विवेदी आदि ने मिलकर न केवल उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के एक गांव से  किशोरी को दस्तयाब करने में सफलता हासिल की बल्कि किशोरी को अगुआ करने वाले आरोपी को पूरी घटना में सहयोग देने वाली 2 महिलाओं को भी हिरासत में लिया गया। 

इस तारीख से सरकारी सेवा में आए अधिकारी-कर्मचारियों को नहीं मिलेगी पेंशन : पढ़ ले ये काम की खबर

तथाकथित आरोपी महिलाओं को हिरासत में लेते ही आरोपी को पकड़ने में भी पुलिस को सफलता हासिल हुई। नईगढ़ी थाना पुलिस ने आरोपी का सहयोग करने वाली दोनो महिलाओं को विभिन्न धाराओं के तहत हिरासत में लेकर जहां दोनों महिलाओं को 29 जनवरी को न्यायालय में पेश किया वही नाबालिग किशोरी को अगुवा कर दुराचार करने वाले आरोपी काशी साकेत पिता रामलाल साकेत उम्र 23 वर्ष निवासी शंकरपुर थाना नईगढ़ी को आईपीसी की धारा 363, 376 एवं पाक्सो अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया है जिसे कानूनी प्रक्रिया उपरांत नईगढ़ी थाना पुलिस द्वारा 30 जनवरी को न्यायालय में पेश किया जावेगा।

गलवान घाटी में हुए शहीद रीवा के सपूत को मिला 'वीर चक्र'

Powered by Blogger.