GOOD NEWS : कल से पटरी पर दौड़ेगी रीवा जबलपुर शटल : जानिए कितने रुपये होगा किराया

रीवा। कोरोना की वजह से बीते वर्ष लगाए गए लॉकडाउन के करीब 10 महीनों के लंबे अंतराल के बाद रेल प्रशासन ने यात्रियों की माँग को ध्यान में रखते हुए आखिरकार जबलपुर से रीवा तक चलने वाली सबसे लोकप्रिय गाड़ी जबलपुर- रीवा शटल को 24 जनवरी से चलाने का ऐलान कर दिया है।

यह ट्रेन पूर्व में पैसेंजर ट्रेन के रूप में चलती थी जिसका किराया भी पैसेंजर ट्रेन के हिसाब से लिया जाता था,परन्तु अब उक्त ट्रैन का किराया एक्सप्रेस ट्रेन का लगेगा जबकि पूर्व में जबलपुर तक का किराया 45/ हुआ करता जो अब बढ़कर 105 /हो गया है जबकि स्टापिज पूर्व की तरह है।

रीवा रेल यात्री जन कल्याण संघ ने पश्चिम मध्य रेल जोन के माननीय रेल महाप्रबंधक जी से आग्रह किया है कि जबलपुर रीवा शटल ट्रैन में ज्यादातर गरीब लोग सफर करते है इसीलिए किराया पूर्व की भांति पैसेंजर ट्रेन के हिसाब से लिया जाय।

मजेदार बात है कि इस बात का विरोध अभी तक किसी पार्टी अथवा संगठन ने नही किया है। कोविड-19 के नियमों के तहत रीवा जबलपुर एक्सप्रेस अब अब पूरी तरह से आरक्षित होगी।

रीवा शटल जबलपुर स्टेशन से सुबह 7:20 चलेगी, जो दोपहर 12:45 बजे रीवा पहुँचेगी। वहीं वापसी में ट्रेन दोपहर 2:10 बजे चलेगी और रात 8:35 बजे जबलपुर स्टेशन पहुँच जाएगी। 


मुख्यमंत्री के आगमन से सम्बंधित खबरें 

CM शिवराज के आगमन से निरीक्षण की तैयारियों पर अधिकारियों की उड़ी नींद, योजनाओं की हकीकत उजागर होने का सता रहा डर





हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे

Powered by Blogger.