MP : 14 लाख के डॉलर बेचने आया शिक्षक पत्नी सहित गिरफ्तार : जानिए पूरा मामला

     

इंदौर। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने शिक्षक मोहम्मद रफीक और उसकी पत्नी खुर्शीद बी को 14 लाख 30 हजार रुपये कीमती डॉलर के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित डॉलर बेचने इंदौर आया था। उसके रिश्तेदार लक्जरी बसों में चोरी करते हैं। डॉलर मनी एक्सचेंजर के बैग से चुराना कुबूला है।

महिला को बंधक बनाकर कई दिनों तक 5 आरोपी करते रहें दुष्कर्म , पुलिस की सुस्ती से निराश पीड़िता ने दी जान देने की चेतावनी : फिर हुआ ये ..

एसपी (एसटीएफ) मनीष खत्री के मुताबिक, 15 अगस्त 2019 को हम्माल मोहल्ला महू निवासी मोहम्मद मकसूद पुत्र मोहम्मद इब्राहिम के बैग से 20 हजार अमेरिकन डॉलर चोरी हो गए थे। मो.मकसूद मुंबई में विदेशी मुद्रा भारतीय मुद्रा में बदलने का काम करता है। उसने बताया कि राजरतन ट्रैवल्स की बस से इंदौर आते वक्त बदमाशों ने बैग से डॉलर चुरा लिए।

विंध्य प्रदेश की मांग उठाने वाले BJP विधायक नारायण त्रिपाठी को प्रदेश अध्यक्ष ने किया तलब, हो सकती है कार्रवाई

किशनगंज थाने में आवेदन दिया लेकिन रिपोर्ट नहीं लिखी। मामले में एसटीएफ ने शनिवार को शिक्षक मो. रफीक पुत्र अब्दुल खान निवासी नयापुरा उमरबन मनावर जिला धार और उसकी पत्नी खुर्शीद को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब दोनों डॉलर बेचने इंदौर आए थे।

पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2021: पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा के लिए आज से शुरू होंगे आवेदन

बस के चालक-परिचालक संदिग्ध, कंजरों का नाम कुबूला

आरोपित मो. रफीक सरकारी स्कूल में शिक्षक है। उसका संबंध खारवा के कुख्यात कंजर गिरोह से है। इस गिरोह के सदस्य गोवा, मुंबई, पुणे से आने वाली लक्जरी बसों से यात्रियों के सूटकेस, बैग चुरा लेते हैं। गैंग से ढाबों, होटलों के कर्मचारी और बसों के चालक-परिचालक मिले रहते हैं। इस मामले में भी पुलिस चालक-परिचालक की भूमिका जांच रही है।

आज दुनिया के सबसे बड़े COVID-19 के टीकाकरण अभियान का CM शिवराज- PM नरेंद्र मोदी को संबोधन करते सिंगरौली से इस अभियान की करेंगे शुरुआत

माचिस नहीं दी तो रेस्त्रां कर्मचारी को चाकू मारा

दिलीप नगर निवासी राजा पुत्र अशोक को शनिवार देर रात शराबियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। गांधीनगर थाना पुलिस के मुताबिक राजा ने बताया कि वह रात करीब एक बजे मलाली रेस्त्रां से काम खत्म करके घर के लिए निकल रहा था। तभी बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और सिगरेट पीने के लिए माचिस मांगी। राजा ने कहा अभी रेस्त्रां बंद हो गया है और उसके पास माचिस नहीं है। इसी बात को लेकर बदमाश गालियां देने लगे, राजा ने मना किया तो चाकू निकाला और हमला कर दिया। वह जैसे-तैसे जान बचाकर भागा। उसने अपने दोस्त को घटना की जानकारी दी। दोस्त ने उसे तुरंत एमवाय अस्पताल पहुंचाया, वहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

MP के मंडला जिले में डायनासोर के जीवाश्म मिलने का दावा : 6.5 करोड़ साल पुराना है डायनासोर का अंडा

Powered by Blogger.