MP : थाने से घर वापस जाते युवक की हार्टअटैक से हुई मौत, पुलिस पर परिजनों ने लगाया आरोप

भोपाल । टीटीनगर के पंचशील नगर में रहने वाले एक युवक की सोमवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान 25 वर्षीय बसंत जुगनारे के रूप में हुई है। परिजन का आरोप है कि वह पुलिस के बुलाने पर थाने गया था। थाने से लौटने के उपरांत उसकी तबियत बिगड़ी थी और आखिरकार उसका निधन हो गया। इधर, इस मामले में पुलिस का कहना है कि जब युवक थाने पहुंचा था तो शराब के नशे में था। ऐसे में उसे वापस घर जाने और सुबह पूरे होशोहवास में थाने आने के लिए कहा गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी देखे हैं। वह थाने से स्वस्थ हालत में घर चल गया था। पुलिस ने उनकी बहन को उसे सौंपा था। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में उसकी मौत का कारण हार्टअटैक बताया जा रहा है।

जानिए नायब तहसीलदार नेहा जैन ने ऐसा क्या किया कि उन्हें मिला सर्वश्रेष्ठ लोक सेवक का सम्मान : पढ़िए

पुलिस के मुताबिक बसंत जुगनारे की पत्‍नी 12 अक्टूबर 2020 को घर से अचानक लापता हो गई थी। उसे संदेह था कि पत्‍नी के गायब होने में उसकी चाची गीता का हाथ है। इसी पर बसंत का अक्‍सर अपनी चाची से विवाद होता था। रविवार को भी बसंत और चाची में विवाद हुआ। चाची के पैर पर गमला गिर गया था। विवाद की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बसंत को भी थाने बुलाया गया। पुलिस का कहना है कि जिस समय बसंत थाने पहुंचा, तब वह बेहद नशे में था। उसे सोमवार सुबह आने को कहा था। उसे बहन से सुपुर्द करते हुए लिखित में लिया गया था।

पार्टी के दौरान MBBS फर्स्ट इयर के छात्रों में हुआ विवाद, जमकर चले लात-घूंसे, हुई तोड़फोड़, 4 छात्र कैजुअल्टी में भर्ती, 16 निलंबित..

इनका कहना है

युवक के सीने में दर्द होने के बाद वह घर से अस्पताल गया था। वहां उसकी मौत हो गई। शॉर्ट पीएम में मौत के कारण में हार्टअटैक की पुष्टि हुई है। सीसीटीवी फुटेज भी देखे हैं। कोई संदिग्ध बात सामने नहीं आई है। रजत सकलेचा, एएसपी

CM शिवराज ने समारोह में अपना भाषण रोककर ली कलेक्टर की क्लास , फिर हुआ ये

Powered by Blogger.