HONEY TRAP CASE : हरभजनसिंह के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करने की मांग पहुंची हाईकोर्ट

हनी ट्रैप मामले के फरियादी हरभजनसिंह के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दायर हुई है। इसमें मांग की है कि जिला कोर्ट को आदेश दिया जाए कि वह हरभजनसिंह के खिलाफ प्रस्तुत परिवाद में शीघ्र सुनवाई करे। कोरोना संक्रमण के चलते परिवाद में अब तक परिवादी के बयान ही नहीं हो सके हैं। परिवाद हनी ट्रैप मामले की आरोपित महिला ने दायर किया है। इसमें पूर्व सिटी इंजीनियर हरभजनसिंह के खिलाफ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई है।

पटरियों पर दौड़ने लगी 70 फीसद ट्रेनें, इन लोगों को नहीं मिल रही यात्रा करने की अनुमति

गौरतलब है कि नगर निगम के तत्कालीन सिटी इंजीनियर हरभजनसिंह ने पलासिया पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ महिलाएं अश्लील वीडियो क्लीपिंग के नाम पर उसे ब्लेकमेल कर रही हैं। ये महिलाएं तीन करोड़ रुपये मांग रही हैं। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया था। इसके बाद मामले में कई और आरोपित बनाए गए और उनकी गिरफ्तारी भी हुई। इसी मामले की एक महिला आरोपित ने जिला कोर्ट में परिवाद प्रस्तुत कर हरभजनसिंह के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज करने की मांग की है।

जल्दी कीजिए IRCTC Booking पर मिला रहा है 2000 रुपये तक कैशबैक : ऐसे ले सकते है लाभ

परिवादी के वकील यावर खान ने बताया कि परिवाद में अब तक परिवादी के बयान ही नहीं हुए हैं। हमने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर मांग की है कि जिला कोर्ट को आदेश दिया जाए कि परिवाद में सुनवाई शीघ्रता से की जाए ताकि परिवादी को न्याय मिल सके। हाई कोर्ट में बुधवार को सुनवाई होना थी लेकिन टल गई। अब कोर्ट मामले में 15 फरवरी को सुनवाई करेगी।

Powered by Blogger.