INDORE : स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 12 युवतियों और 9 युवकों समेत 21 आरोपियों को गिरफ्तार

 
     INDORE : स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 12 युवतियों और 9 युवकों समेत 21 आरोपियों को गिरफ्तार

इंदौर। विजय नगर में स्पा सेंटर के आड़ में चली रही जिस्मफरोशी के धंधे की जानकारी के बाद पुलिस ने यहां मंगलवार को दबिश दी थी। यहां से देह व्यापार में लिप्त 12 युवतियों और 9 युवकों समेत 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले जानकारी सामने आई है। संचालक की मानें, तो वह ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपए तक वसूलता था। वहीं, धंधे में शामिल युवतियों को कमीशन के तौर पर दो से तीन हजार रुपए दिया करता था। इस धंधे के लिए उसने थाईलैंड की लड़कियों को भी नौकरी में रख रखा था।

                         INDORE : स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 12 युवतियों और 9 युवकों समेत 21 आरोपियों को गिरफ्तार

लगाया जाएगा लॉकडाउन? कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर रात 8 बजे मुख्यमंत्री प्रदेशवासियों को करेंगे संबोधित

एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया, टीम को सूचना मिली थी कि विजयनगर स्थिति ॠच्र्ग्र्ग्च् च्घ्ॠ सेंटर में बॉडी मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चलाया जा रहा है। यहां विदेशी युवतियों से भी धंधा करवाया जा रहा है। पुलिस ने उक्त सेंटर में छापा मारा। टीम जब भीतर पहुंची, तो केबिन में कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। केबिन में आपत्तिजनक सामग्री भी रखी थी। टीम ने सभी केबिन को सर्च किए, तो यहां से 12 युवतियों और 9 युवक पकड़ में आए। इसमें कुछ विदेशी युवतियां भी थीं।

महिलाओं के कारण ही हम चुनाव जीतते और हारते हैं : पूर्व सीएम कमलनाथ, महिला दिवस पर करेंगे बड़ा अधिवेशन

पुलिस के अनुसार संजय पिता प्रहलाद वर्मा उक्त स्पा सेंटर का कर्ताधर्ता है। इसके अलावा पुलिस ने सचिन, अनिल, प्रदीप, नितेश, योगेश, अजय, नरेन्द्र और मयूर को पकड़ा। संचालक संजय वर्मा ने स्वीकारा कि वह टोकन देकर ग्राहकों को अंदर भेजता था, जहां 2 से 3 हजार रुपए कमीशन युवतियों को देह व्यापार के लिए देता था। वह ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपए वह वसूलता था।

सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर दो युवतियों पर किया चाकू हमला : फिर ..

इंदौर के अलावा कुछ युवतियां थाईलैंड की रहने वाली हैं। वहीं, कुछ भोपाल और देवास की भी महिलाएं शामिल हैं। थाईलैंड की युवतियों के पास से वीजा नहीं मिले हैं। पुलिस पता कर रही है कि वे आखिर बिना वीजा के भारत कैसे आईं। पता चला है कि स्पा संचालक के मालिक का नाम जिन्नी होना पता चला है। पुलिस की मानें, तो सभी 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से करीब 25 मोबाइल, नकदी और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है।


सीधी घटना से सम्बंधित खबरें 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 12 बजे पहुचेंगे रामपुर नैकिन पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात






लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA  फेसबुक पेज लाइक करें

Related Topics

Latest News