MP : कांग्रेसियों पर पुलिस ने भांजी लाठी, ट्रैक्टर लेकर पहुचे थे अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग का विरोध करने

बैतूल: अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग का विरोध लगातार जारी है। प्रदर्शनकारी शूटिंग के विरोध में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं, कांग्रेस नेताओं का भी प्रदर्शनकारियों को समर्थन मिल रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस नेता ट्रैक्टर लेकर सारनी पहुंचे थे। यहां प्रदर्शकारियों बैरिकेट्स तोड़ दिए और शूटिंग स्थल पर जाने का प्रयास किया। हालात को देखते हुए सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मियों को कांग्रेस नेताओं और प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज करना पड़ा। इतना ही नहीं प्रदर्शकारियों को खदेड़ने के लिए पुलिस को वाटर कैनन का प्रयोग करना पड़ा।

पड़ोस के लड़के के साथ पत्नी कर रही थी मौज, अचानक पति ने पकड़ा रंगे हाथ और फिर...

गौरतलब है कि बता दें कि कल भी कांग्रेस नेताओं ने सारणी में चल रही शूटिंग को प्रभावित करने की कोशिश की थी, लेकिन मौके पर तैनात सुरक्षा जवानों ने उन्हें खदेड़ दिया था। कल भी पुलिस ने कांग्रेसियों पर लाठीचार्ज किया था।

गर्लफ्रेंड के साथ कार में जेई मना रहा था रंगरेलियां, पत्नी ने कार में रंगे हाथों पकड़ा

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि कंगना ने किसानों को बदनाम किया है। इस मामले में गृहमंत्री मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को फिल्म की शूटिंग में बाधा डालने से रोकना चाहिए। उन्होंने कहा कि ‘‘मैंने बैतूल पुलिस अधीक्षक से टेलीफोन पर बात की है । कानून अपना काम करेगा और उसका पालन किया जाएगा। मैं बहन-बेटी, कंगना से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। उन्हें ( कंगना) किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा।

बेसहारा हुए माँ- बाप : बजरंग दल के कार्यकर्ता ने जिसकी पत्नी को खून देकर बचाया उन्हीं लोगों ने कर दी हत्या

Powered by Blogger.