गर्लफ्रेंड के साथ कार में जेई मना रहा था रंगरेलियां, पत्नी ने कार में रंगे हाथों पकड़ा

नई दिल्ली : कहते हैं कि कोई भी पति हो या पत्नी या पिर गर्लफ्रैंड अपने पार्टनर की बेवफाई को बर्दाश्त नहीं कर पाती है. अगर मान लीजिए कि पत्नी अपने पति को किसी अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ ले तो क्या होगा. ये बताने की जरूरत नहीं है आप समझ सकते हैं ऐसा ही एक वााक्या उत्तर प्रदेश के बांदा में सामने आया है जहां एक जूनियर इंजीनियर कार में अपनी गर्लफ्रैंड के साथ प्लेट में डोसा मंगवाकर साथ बैठकर एंज्वाय करने वाले ही थे कि तभी जेई की पत्नी वहां पहुंच गई. 

बेसहारा हुए माँ- बाप : बजरंग दल के कार्यकर्ता ने जिसकी पत्नी को खून देकर बचाया उन्हीं लोगों ने कर दी हत्या

जेई की पत्नी के साथ उसका भाई भी वहां पहुंचता था. पत्नी ने पति के साथ उसकी गर्लफ्रैंड को देखा तो गुस्से से आग-बबूला हो उठी और अपने भाई को लेकर घर से मायके के लिए निकल पड़ी. जब पत्नी ने जूनियर इंजीनियर पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ कार में ही रंगे हाथों पकड़ लिया तो फिर मामला बढ़ता ही चला गया. अब दोनों ओर से जमकर बवाल शुरू हो चुका था. जब बात ज्यादा बढ़ गई तो उन लोगों को नजदीकी सिविल लाइन पुलिस स्टेशन ले जाया गया. 

हो जाइए सावधान : Instagram पर गाली-गलौज की या अश्लील मैसेज भेजे तो अकाउंट हो जाएगा बंद

पुलिस स्टेशन में जेई की पत्नी ने बताया कि वो पति की बिगड़ी आदतों से वह अच्छी तरह परिचित हैं. पत्नी ने यहां तक बता दिया कि उनके जूनियर इंजीनियर पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं जिनको लेकर यह यहां-वहां घूमते रहते हैं. वहीं, पत्नी के इन खुलासों के बाद पुलिस स्टेशन में सकपकाए जेई पति पत्नी की इन बातों पर कोई जवाब नहीं दे पा रहे थे, लेकिन खुद को पाक साफ बताते रहे. पुलिस ने मामले को मामुली घटना मानते हुए कोई कार्रवाई करने की बजाए दोनों को छोड़ दिया. साथ ही जेई पति को आगे से दोबारा ऐसी हरकतें नहीं करने की चेतावनी भी दी. 

मध्यप्रदेश की सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली खबरें 

बेसहारा हुए माँ- बाप : बजरंग दल के कार्यकर्ता ने जिसकी पत्नी को खून देकर बचाया उन्हीं लोगों ने कर दी हत्या















रीवा की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरें 

पिता से रुपये ऐंठने स्वयं के अपहरण की पुत्र ने रची कहानी, SP रीवा ने ऐसे किया खुलासा

खेत में मिली महिला की छत-विछत हालत में लाश, रेप के बाद हत्या का आरोप












लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए REWA NEWS MEDIA फेसबुक पेज लाइक करें

Powered by Blogger.