पहली बार सेक्स सीन करते वक्त रो पड़ी थी यह एक्ट्रेस, कहा- सोच रही थी पिता और भाई पर क्या गुजरेगी

मुंबई: ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो चुकीं सलमा हायक की दुनियाभर में लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को लेकर सलमा की दर्शकों में एक अलग पहचान है। साल 1995 में भी एक ऐसी फिल्म आई थी, जिसमें सलमा ने दमदार अभिनय किया था। फिल्म 'डेस्पराडो' में सलमा लीड रोल में नजर आईं थी। लेकिन फिल्म में एंटोनियो के साथ एक सेक्स सीन देते वक्त वह रोने लगी थीं।

रीवा समेत 24 घंटे के भीतर कई हिस्सों में तेज हवाओं के साथ बारिश और ओले गिरने की संभावना

दरअसल सलमा हायक ने एक नामी मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उनके किरदार कैरोलिना का कोई सेक्स सीन भी है। सलमा को इसका पता तब चला जब फिल्म बनना शुरू हो गई थी। वह एक बंद सेट इस सीन को करने के लिए तैयार हो गईं क्योंकि डायरेक्टर रॉड्रिग्स को वह अपने भाई और उनकी वाइफ को अपनी बेस्ट फ्रेंड मानती थीं। इस सीन की शूटिंग के वक्त सलमा और एंटोनियो के अलावा केवल यही दो लोग सेट पर मौजूद थे।

सलमा ने बताया ने आगे बताया कि जैसे ही सीन की शूटिंग शुरू हुई तो मैं रोने लगी। मैं तीनों से कहती रही- मुझे नहीं पता कि मैं ये कैसे कर पाऊंगी। मुझे डर लग रहा है। सलमा हायक ने यह भी बताया कि तब उन्हें एंटोनियो से भी डर लग रहा था, हालांकि बाद में एंटोनियो उनके दोस्त बन गए और दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था।

Read More: कांग्रेस विधायक के तेल फैक्टरी, स्कूल समेत 15 ठिकानों पर आयकर टीम का छापा , इधर CM के निर्देश पर 17 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज : भारी पुलिस बल तैनात


उन्होंने आगे बताया कि जब सीन शुरू हुआ तो मैं रोने लगी और सोचने लगी कि हे भगवान मुझे कितना बुरा लग रहा है। मुझे शर्म भी महसूस हो रही थी क्योंकि मैं रो रही थी। सभी लोग मुझे हंसाने की कोशिश कर रहे थे मगर मैं फिर रोने लगती थी। मेरे मन में पिता और भाई के ख्याल आ रहे थे कि जब वे इस सीन को देखेंगे तो उन्हें कैसा लगेगा? लोग उन्हें परेशान करेंगे? लड़कों को ऐसे सीन करने में कुछ नहीं झेलना पड़ता मगर लड़कियों के लिए यह कठिन होता है।

 

Powered by Blogger.