MP बजट 2021: बिजली के बढ़े हुए दामों को लेकर सदन में हंगामा, विधानसभा अध्यक्ष ने ऊर्जा मंत्री को मामले की जांच कराने कहा

Telegram

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा बजट सत्र की कार्यवाही शुरू हो गई है, सत्र की शुरुआत में ही किसानों को मिल रहे बिजली के बढ़े बिलों को लेकर सदन में हंगामा हुआ, विधानसभा अध्यक्ष ने भी कहा कि मेरे क्षेत्र के किसान भी बिजली बिलों से परेशान हैं, विधानसभा अध्यक्ष ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को कहा पूरे मामलों की जांच करवाएं और किसानों को अधिकृत कंपनियों के कृषि पंप दिए जाएं। 

कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते आज राज्य सरकार नाइट कर्फ्यू और दुकानों के समय में बदलाव को लेकर ले सकती है निर्णय

मध्यप्रदेश विधानसभा बजट सत्र की कार्यवाही में आज विधायक सोहन लाल बाल्मीकि ने परासिया में कन्या महाविद्यालय खोले जाने की बात रखी, उन्होंने कहा कि पुराने कन्या महाविद्यालय में छात्राओं को आने जाने में परेशानी हो रही है, जिस जगह पुराना महाविद्यालय है वो छात्राओं के लिए असुरक्षित है। उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने जबाब देते हुए कहा कि परासिया में एक शासकीय और दो अशासकीय कॉलेज हैं, वर्तमान में संसाधनों की कमी है, जिससे परासिया में कन्या महाविद्यालय प्रारंभ होने में कठनाई है। 

स्पा सेंटर के आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 12 युवतियों और 9 युवकों समेत 21 आरोपियों को गिरफ्तार

मध्यप्रदेश विधानसभा में आज नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भरोसा दिया कि इंदौर कृषि विहार कॉलोनी में लगे मोबाइल टॉवर्स की जांच होगी, इंदौर-5 के विधायक महेंद्र हार्डिया ने सवाल पूछा था और कॉलोनी में कैंसर के बढ़ते पेशेंट्स का मामला उठाया था। 

Powered by Blogger.