MP : सीधी बस हादसे के बाद जागा प्रशासन, छुहिया घाटी में पेंच वर्क का काम शुरू

सीधी .आपको बता दें कि किसी बड़े हादसे के बाद ही प्रशासन की नींद खुलती है, अब छुहिया घाटी में पेंच वर्क का काम शुरू कर दिया गया है .

सीधी बस हादसा : पीडि़त परिवार ने सीएम से कहा, अगर छुहिया घाटी की सड़क खराब न होती तो ये बड़ा हादसा न होता

यह छुहिया घाटी जो लम्बे समय से जर्जर है, जिस कारण रोज वाहनों का जाम लगता है, सड़क के हाल बेहाल होने से कई दिनो से घाट में जाम लग रहा था, घटना के दिन भी घाट में जाम लगा था, जाम की वजह से बस चालक रुट डायवर्ट  कर बस लेकर जा रहा था, और 32 सीटर बस मे 60 लोगो को बैठाकर बस चालक तेज रफ्तार से भाग रहा था, और अनियंत्रित होकर बस गहरी नहर में जा समाई और हादसे मे कई मासूम जिंदगियां चली गई थी. 

सीएम शिवराज सिंह के दौड़े का असर निर्देशो का पालन शुरू छुहिया घाटी के सड़क की मरम्मत और यातायात शुचारु रूप से चले इस तारतम्य में सीधी की पिपराव रेस्ट हाउस में रीवा और सीधी जिले के संभागीय और जिला स्तरीय अधिकारियों की आपातकालीन बैठक शुरू बैठक में मुख्य रूप से डीआईजी अनिल सिंह कुशवाह कलेक्टर सीधी कलेक्टर रीवा इलैयाराजा टी रीवा पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह, सीधी एसपी पंकज कुमावत कलेक्टर एएसपी रीवा शिवकुमार वर्मा, सीएसपी प्रतिभा शर्मा डीएसपी नीरज नामदेव सहित रोड डवलपेन्ट के अधिकारी जिला पंचायत के सीओ सहित अन्य विभागों के जिमेदार अधिकारी बैठक में उपस्थित हैं।

CM शिवराज को मृतक महिला की बेटी स्वर्णलता ने वापस किया सात लाख का चेक, कहा 'मां की इच्छा थी नौकरी करूं

सीएम ने कहा है कि हादसे के किसी भी जिम्मेदार को नहीं छोड़ा जाएगा। व्यवस्था को जल्द सुधारने की कवायद होगी। वहीं सीएम ने राहत और बचाव कार्य में जुटे पुलिस, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम की प्रशंसा भी। उन्होंने 4 कर्मचारियों को 5-5 लाख की सम्मान निधि देने का ऐलान किया है।

सीधी घटना के बाद एक्शन में आए CM शिवराज, देर रात बुलाई अधिकारियों की बैठक में GM, AGM समेत सीधी RTO को किया तत्काल निलंबित

आपको बता दें सीधी बस हादसे में अब तक 51 लोगों की मौत हो चुकी है। अभी भी 3 लोगों के शव की तलाश की जा रही है।

CM के आने से पहले सीधी बस हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, एक घर से परिवार के चार सदस्यों की निकली अर्थी, तो पूरा इलाका हुआ गमगीन

लापता योगेंद्र शर्मा के पिता सुरेश शर्मा सर्किट हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर बेटे के शव की खोज की गुहार लगाई है। सीएम शिवराज ने आश्वासन दिया है कि पीड़ितों की हर संभव मदद की जाएगी। 

Powered by Blogger.