REWA : रीवा जिपं अध्यक्ष के बेटे ने कार चालक को पीटा; वाहन से टकराई थी कार : FIR दर्ज

रीवा जिला पंचायत अध्यक्ष और पूर्व विधायक अभय मिश्रा के बेटे ने एक कार चालक को अपने कर्मचारियों की मदद से जमकर पीटा। चालक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसकी कार सड़क पर जिपं अध्यक्ष के बेटे के वाहन से टकरा गई। कार चालक ने सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाने में उसके मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के खिलाफ चुनाव लड़कर शुरू किया था राजनीतिक सफर, 232 वोट से हराकर बने थे विधायक, आज खुद बने विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम

पुलिस ने बताया कि रीवा के अरुण नगर निवासी प्रभात शुक्ला अपने साथी कमल सिंह तिवारी के साथ कार से जा रहे थे। आगे चल रहे जिला पंचायत अध्यक्ष के पुत्र विभूति नारायण मिश्रा की गाड़ी से प्रभात की कार टकरा गई। इसके बाद विभूति नारायण मिश्रा ने टोल प्लाजा से अपने कर्मचारियों को बुलवाकर मारपीट की। इसमें प्रभात शुक्ला घायल हो गए।

चुरहट में हुई इंसानी शरीर की दुर्गति : अपनी बेटी के घर जा रहे बुजुर्ग का हुआ एक्सीडेंट, 2 दिन तक कुचलती रहीं गाड़ियां ...

महापौर के टिकट के लिए कांग्रेस से दावेदारी

विभूति नारायण मिश्रा हाल ही में लंदन से एलएलबी की पढ़ाई करके रीवा लौटे हैं। उनके पिता अभय मिश्रा ने महापौर पद के लिए कांग्रेस पार्टी से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं।

Powered by Blogger.